बर्फ से जमी नदी के अंदर फंसा हुआ था कुत्ता, फायरफाइटर बचाने के लिए कूद गया अंदर और फिर... देखें Video

अग्निशामक ने फंसे हुए कुत्ते को बचाने के लिए आंशिक रूप से जमे हुए तालाब में कूदने (Firefighter Jumps Into Frozen Pond To Rescue Trapped Dog) के बाद ऑनलाइन प्रशंसा हासिल की. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बर्फ से जमी नदी के अंदर फंसा हुआ था कुत्ता, फायरफाइटर बचाने के लिए कूद गया अंदर और फिर... देखें Video

बर्फ से जमी नदी के अंदर फंसा हुआ था कुत्ता, फायरफाइटर अंदरा कूदा और फिर... देखें Video

दिल दहला देने वाली घटना में, एक अग्निशामक ने एक फंसे हुए कुत्ते को बचाने के लिए आंशिक रूप से जमे हुए तालाब में कूदने (Firefighter Jumps Into Frozen Pond To Rescue Trapped Dog) के बाद ऑनलाइन प्रशंसा हासिल की. अमेरिका (USA) के कोलोराडो (Colorado) के स्टर्न पार्क (Sterne Park) में हुई इस घटना के वीडियो फुटेज को साउथ मेट्रो फायर रेस्क्यू (South Metro Fire Rescue) के आधिकारिक अकाउंट से साझा किया गया था. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

साउथ मेट्रो फायर रेस्क्यू ने वीडियो ट्वीट करते कैप्शन में लिखा, 'सिटी ऑफ लिटिलेटन के स्टेर्ने पार्क में कल शाम एक प्यारा सा कुत्ता बर्फ से जमी नदी में फंस गया था. नदी किनारे बैठे लोगों ने 911 पर कॉल किया. फायरफाइटर ने जल्दी दिखाई और उसे बाहर निकाला. कुत्ता पूरी तरह से ठीक है.'

देखें Video:

35-सेकंड वायरल क्लिप में, कुत्ते की मदद करने के लिए तालाब के अंदर कूदने से पहले फायर फाइटर को रस्सी पर पकड़े देखा जा सकता है. क्षण भर बाद, दर्शक चीयर करने लगते हैं. कुत्ता बाहर आ जाता है और बर्फीले पानी में रेंगने लगता है. ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, कुत्ते के जीवन को बचाने के लिए फायर फाइटर की सराहना हुई. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com