पुलिस के पास से तेज रफ्तार से निकली ट्रेन, रुकी रह गईं लोगों की सांसे, वायरल हुआ VIDEO

अमेरिका के मोकेना पुलिस के ऑफिसर पीटर स्टेगलविक्ज ने वीडियो को शेयर किया है.पुलिस ऑफिसर की कार के पास से ट्रेन गुजरी.

पुलिस के पास से तेज रफ्तार से निकली ट्रेन, रुकी रह गईं लोगों की सांसे, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस कॉप के पास से तेज रफ्तार में ट्रेन गुजरी. अमेरिका के मोकेना पुलिस के ऑफिसर पीटर स्टेगलविक्ज ने वीडियो को शेयर किया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस ऑफिसर की कार के पास से ट्रेन गुजरी. कुछ सेकंड की चूक से बड़ा हादसा हो सकता था. ABC News की खबर के मुताबिक,  ये घटना इसलिए हुई क्योंकि रेल क्रोसिंग गेट खराब था. 

शख्स को घर के आंगन में मिले 30 जहरीले सांप, देखें हैरान करने वाला VIDEO

शुक्रवार को इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया जिसके बाद वीडियो तेजी से वायरल हो गया. अब तक इस वीडियो को 7 हजार से ज्यादा शेयर्स हो चुके हैं. 

पुणे में शख्स को घर के सामने दिखा 'Alien', प्रधानमंत्री को लेटर लिखकर की ये मांग

पीटर स्टेगलविक्ज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'मैं तुरंत सोचा कि मेरे साथ हमेशा भाग्य साथ नहीं देता. लेकिन यहां भाग्य मेरे साथ था. सभी समय पर सही चीज हुई. उसके लिए शुक्रगुजार हूं.' वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों हैरान हो गए और कमेंट कर हैरानी जताई. 

IND vs AUS: ऐसा करने वाले पहले एशियाई खिलाड़ी बने जसप्रीत बुमराह, एक मिनट में देखें कैसे लिए 6 विकेट

देखें VIDEO:

 

 

एक यूजर ने लिखा- 'ये वाकई बहुत खतरनाक है. मैं कई बार रेलवे ट्रैक पार कर चुका हूं. ये हादसा कभी भी हो सकता है.' ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर ने कहा कि इलेक्ट्रिक शॉर्ट के कारण रेलवे क्रॉसिंग में खराबी आ गई थी. कुछ घंटे में इसे ठीक कर दिया गया. पिछले महीने ऐसा ही हादसा हुआ था जब ट्रेन साइकल के सामने आ गई थी. शख्स ने साइकल को तेज भगाकर खुद को बचाया था. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com