NDTV Khabar

ताज महल का दीदार करने गए थे विदेशी टूरिस्ट, बंदरों ने कर दिया हमला

उत्तर प्रदेश के आगरा में हैरान करने वाली खबर सामने आई. ताज महल घूमने आए दो विदेशी टूरिस्ट को बंदरों ने काट लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ताज महल का दीदार करने गए थे विदेशी टूरिस्ट, बंदरों ने कर दिया हमला
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के आगरा में हैरान करने वाली खबर सामने आई. आगरा के ताज महल में विदेशों से लोग घूमने आते हैं. ताज महल की सुंदरता को देखने के लिए कई कपल घूमने आते हैं. लेकिन कुछ दिनों से ताज महल में बंदरों का आतंक बढ़ गया है. विदेशी पर्यटक घूमने आए थे. लेकिन अंदर घुसते ही बंदरों ने उनको परेशान करना शुरू कर दिया. जब विदेशी पर्यटनों ने बंदर से बचने की कोशिश की तो बंदरों ने उन पर हमला बोल दिया और उन्हें काट लिया. जिसके बाद लोगों ने बंदरों को भगाया. 

चलती कार से बाहर निकलकर पढ़ाई कर रही थी लड़की, पीछे की वजह है हैरान करने वाली

ये तस्वीरें ANI ने ट्विटर पर पोस्ट की हैं. जिसमें दिखाया गया है कि एक विदेशी महिला और एक शख्स को बंदरों ने पैरों पर काटा है. उन्होंने तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया- आगरा में ताज महल में दो विदेशी टूरिस्ट पर बंदरों ने अटैक कर दिया. बता दें, घायल होने के बाद उनका उपचार किया गया. महिला को व्हीलचेयर पर बैठाया गया. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 
 
uttar pradesh agra taj mahal

बंदर के काटने से रेबीज हो सकता है. कुत्ते, बिल्ली और चमगादड़ आदि के काटने से भी रेबीज हो सकता है. इसके अलावा पालतू पशु जैसे गाय, बैल, घोड़ा, बकरी आदि भी रेबीज का कारण बन सकते हैं. भारत में लगभग 20000 लोग हर साल रेबीज के कारण असमय काल का ग्रास बन जाते है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement