NDTV Khabar

Uttar Pradesh: किसान ने कुछ ऐसे लिया सांप से 'बदला', काटा तो चबा गया उसका सिर

किसान को सांप ने काटा तो उसने बदला लेने के लिए सांप का सिर चबा लिया. किसान तो जिंदा है लेकिन सांप की मौत हो चुकी है. ये मामला है उत्तर प्रदेश के हरदोई का.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Uttar Pradesh: किसान ने कुछ ऐसे लिया सांप से 'बदला', काटा तो चबा गया उसका सिर

किसान ने सांप को काटकर लिया 'बदला'.

खास बातें

  1. किसान ने सांप को काटकर लिया 'बदला'.
  2. ये मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई का है.
  3. डॉक्टर बोले- मैंने ऐसा केस अपनी लाइफ में पहली बार देखा है.
नई दिल्ली:

आपने ऐसी कई खबरें पढ़ी होंगी जिसमें सांप के काटने से व्यक्ति की मौत हुई हो, लेकिन एक खबर ऐसी आ रही है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. किसान को सांप ने काटा तो उसने बदला लेने के लिए सांप का सिर चबा लिया. किसान तो जिंदा है लेकिन सांप की मौत हो चुकी है. ये मामला है उत्तर प्रदेश के हरदोई का. इस केस को देखकर डॉक्टर भी हैरान हैं. हरदोई के डॉक्टर संजय कुमार ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया- 'मैंने ऐसा केस अपनी लाइफ में पहली बार देखा है.' किसान का नाम सोनेलाल बताया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, सोनेलाल ने सांप का सिर चबाया और अलग करके फेंक दिया. जिसके बाद वो बेहोश हो गया. जिसके बाद उसे तुरंत पास के ही क्लिनिक में ले जाया गया. The Times of India की खबर के मुताबिक, इलाज के दौरान डॉक्टर को किसान के शरीर में कहीं भी कांटने का निशान नहीं मिला है. 

घर में घुसने के लिए चोरों ने किया ऐसा, मकान मालिक भी देखकर हैरान रह जाए
 


शनिवार को माधोगंज समुदाय स्वास्थ्य केंद्र के 108 एम्बुलेंस सर्विस के पास शकलपुर भगल गांव से कॉल आया कि एक किसान बेहोश पड़ा है. होश में आने के बाद जब किसान से पूछा गया कि आखिर हुआ क्या था तो उन्होंने कहा- ''सांप ने मुझे कांट लिया था. जिसके बाद मैंने उसका सिर चबा लिया. जिसका बाद मैं उसे गांव में लाया और उसका सिर अलग कर दिया.'' गांव के लोगों ने ऐसा होते देखा. उन्होंने बताया कि किसान सांप को चबा रहा है.

टिप्पणियां

शातिर तरह से 3 लोगों ने की मॉल से चोरी, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

Times of India को डॉक्टर ने बताया कि उन्हें किसान के शरीर में कहीं भी सांप के कांटने के निशान नहीं मिले हैं. लेकिन सांप को काटने के बाद सोनेलाल बच गए हैं वहीं गांव वाले हैरान हैं. डॉक्टर संजय कुमार ने बताया- ''किसान ने सांप के सिर को चबा लिया, उसके बाद भी किसान सही सलामत है. ऐसा मैंने अपनी जिंदगी में पहली बार देखा है.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement