पत्नी की हत्या करने वाले को हुआ मौसेरी बहन से प्यार, घरवालों ने शादी से किया मना तो गुस्से में कर दिया ऐसा

उत्तर प्रदेश के गोण्डा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. खबर सुनकर हर कोई सक्ते में है. गोण्डा जिले के छपिया क्षेत्र में रविवार को एकतरफा प्रेम में एक युवक ने पेट्रोल डालकर अपनी प्रेमिका और खुद को आग लगा ली.

पत्नी की हत्या करने वाले को हुआ मौसेरी बहन से प्यार, घरवालों ने शादी से किया मना तो गुस्से में कर दिया ऐसा

प्रेमिका समेत खुद को किया आग के हवाले करने वाले युवक की मौत.

उत्तर प्रदेश के गोण्डा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. खबर सुनकर हर कोई सक्ते में है. गोण्डा जिले के छपिया क्षेत्र में रविवार को एकतरफा प्रेम में एक युवक ने पेट्रोल डालकर अपनी प्रेमिका और खुद को आग लगा ली. पत्नी की हत्या करने के बाद वो जेल में बंद था. कुछ दिन पहले ही वो जेल से बाहर आया था. जिसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया. 

पति को शक हुआ कि पत्नी का चल रहा है अफेयर, गुस्से में उठाया क्रिकेट बल्ला और...

गोण्डा जिले के छपिया क्षेत्र में रविवार को एकतरफा प्रेम में एक युवक ने पेट्रोल डालकर अपनी प्रेमिका और खुद को आग लगा ली. अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि छपिया थाना क्षेत्र के मजरेठिया गांव की रहने वाली अंजू (18) से रिश्ते में उसका मौसेरा भाई राम सुरेश गुप्ता (25) एकतरफा प्यार करता था. अंजू के साथ-साथ परिजन भी इसे स्वीकार नहीं कर रहे थे.

शराब पीने के बाद घर में बवाल करता था बेटा, पत्नी ने छोड़ा तो मां ने उठाया ये कदम

उन्होंने बताया कि गुप्ता आज अचानक अंजू के घर पहुंच गया और अपने साथ-साथ अंजू के ऊपर भी पेट्रोल डालकर आग लगा दी. परिणाम स्वरूप वे दोनों गम्भीर रूप से झुलस गए. उन्हें बचाने की कोशिश में अंजू की मां गायत्री भी गम्भीर रूप से झुलस गयी. कुमार ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने गुप्ता को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाया, जबकि अंजू और उसकी मां को जिला चिकित्सालय बस्ती भेजा गया. 

टीचर की पत्नी का था ड्राइवर के साथ अफेयर, पति ने गुस्से में बेटियों को मारकर किया ऐसा

उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान गुप्ता की मौत हो गई. मां-बेटी की हालत गम्भीर बतायी जाती है. कुमार ने बताया कि गुप्ता अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में बंद था. अभी हाल ही में वह बाहर आया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा)