NDTV Khabar

दूल्हे ने रखी बाइक और सोने की चेन की डिमांड, शादी वाले दिन उड़ा दिए सिर के बाल, तस्वीरें हुईं Viral

Uttar Pradesh की राजधानी Lucknow में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दूल्हे के शादी के दिन सिर के बाल उड़ा दिए गए क्योंकि कथित तौर पर उसने शादी से पहले लड़की वालों से मोटर साइकल और सोने की चेन की डिमांड की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दूल्हे ने रखी बाइक और सोने की चेन की डिमांड, शादी वाले दिन उड़ा दिए सिर के बाल, तस्वीरें हुईं Viral
Uttar Pradesh की राजधानी Lucknow में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दूल्हे के शादी के दिन सिर के बाल उड़ा दिए गए क्योंकि कथित तौर पर उसने शादी से पहले लड़की वालों से मोटर साइकल और सोने की चेन की डिमांड की थी. सोशल मीडिया पर तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. दूल्हे के सिर के बीच के बाल उड़ा दिए गए हैं. ANI UP तस्वीरों को ट्विटर पर पोस्ट किया है. कुछ ही घंटों में इस ट्वीट को 163 रि-ट्वीट्स और 400 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. तेजी से तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

दूल्हे ने कहा-लड़की चलाती है व्हाट्सएप, नहीं करूंगा शादी, फिर रखी 65 लाख दहेज की शर्त​
 
an43r27g

(दुल्हन की दादी)

दुल्हन की दादी ने बताया- 'दूल्हे ने शादी से 5 दिन पहले मोटर साइकल और सोने की चेन की डिमांड रखी थी. जब देने से मना कर दिया गया तो दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया. शादी वाले दिन उसके बाल काट दिए गए. हमें नहीं पता कितने उसके बाल काटे हैं.' मामला पुलिस तक पहुंचा तो दहेज की बात का पता चला. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि किसने शादी वाले दिन दूल्हे के सिर के बाल उड़ा दिए. शादी के दिन जब दूल्हे की डिमांड पूरी नहीं हो सकी तो उसने शादी के लिए मना कर दिया था. 

टिप्पणियां
शादी का झांसा देकर महिला पुलिसकर्मी से रेप के आरोप में थाना प्रभारी पर मामला दर्ज 

यूपी में पहले भी ऐसा मामला सामने आ चुका है. दूल्हे ने शादी के दिन इसलिए शादी से मना कर दिया था क्योंकि लड़की ज्यादातर समय वॉट्सऐप पर बिताती थी. बाद में उसने  कहा कि 65 लाख रुपये मिलने पर ही वह बारात ले जाएगा. लड़की वालों ने बाद में थाने में शिकायत दर्ज की. उन्होंने कहा कि लड़के वाले 65 लाख रुपये दहेज मांग रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने जांच की. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement