अजगर निगल गया पूरा का पूरा बकरा, हिलते भी नहीं बना तो लोगों ने रस्सी में लपेटकर किया कुछ ऐसा...

वन विभाग ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में रामपुर जिले (Rampur) के सिहारी गांव (Sihari Village) से एक अजगर को बचाया (Rescue Python) और रविवार को पास के जंगल में छोड़ दिया. जगर ने एक बड़े शिकार को खा लिया था जिसके कारण वह हिलने में असमर्थ था.

अजगर निगल गया पूरा का पूरा बकरा, हिलते भी नहीं बना तो लोगों ने रस्सी में लपेटकर किया कुछ ऐसा...

गांव में घुसा भूखा अजगर, निगल गया पूरा बकरा, हिलते नहीं बना तो लोगों ने किया ऐसा...

वन विभाग ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में रामपुर जिले (Rampur) के सिहारी गांव (Sihari Village) से एक अजगर को बचाया (Rescue Python) और रविवार को पास के जंगल में छोड़ दिया. जगर ने एक बड़े शिकार को खा लिया था जिसके कारण वह हिलने में असमर्थ था. स्थानीय लोग भी उसके होने से काफी घबरा गए थे. दरहसल अजगर ने पूरा का पूरा निकल लिया था. जिससे वो हिल भी नहीं पा रहा था.

डिवीजनल फॉरेस्ट ऑफिसर, राजीव कुमार ने एएनआई को बताया, 'हमारी टीम रामपुर जिले के सिहारी गांव में एक अजगर मिलने की सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंची. टीम ने इसे बचाया और पास के जंगल में छोड़ा.'

तस्वीर में देखा जा सकता है कि अजगर को रस्सी से बांधा हुआ है और उसे ट्रैक्टर ट्रॉली के जरिए जंगल में लेकर जाया जा रहा है. आस पास लोग खड़े हैं और अजगर को देख रहे हैं.

उन्होंने कहा, "ऐसा लग रहा था कि उसने एक बड़े बकरे को खा लिया है, जिसके कारण वह हिल नहीं पा रहा था. स्थानीय लोग शुरू में डर गए थे. लेकिन हमने उन्हें डरने से बचने के लिए कहा, क्योंकि अजगर एक हानिरहित सांप है और गैर-जहरीला है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com