मजदूर को मोबाइल पर पाकिस्तान से आया धमकी भरा कॉल, पीएम मोदी के लिए की ऐसी बातें

एक मजदूर के मोबाइल पर पाकिस्तान से आई धमकी भरी इंटरनेट काल को पुलिस प्रशासन ने गम्भीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

मजदूर को मोबाइल पर पाकिस्तान से आया धमकी भरा कॉल, पीएम मोदी के लिए की ऐसी बातें

मजदूर के मोबाइल पर पाकिस्तान से आया धमकी भरा काल.

उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले मे थाना नागल के अन्तर्गत एक मजदूर के मोबाइल पर पाकिस्तान से आई धमकी भरी इंटरनेट काल को पुलिस प्रशासन ने गम्भीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. सहारनपुर के एस एस पी दिनेश कुमार ने भाषा को बताया कि मजदूर सलीम के मोबाइल पर पाकिस्तान के कराची से आई धमकी भरी इंटरनेट काल पर हिन्दुस्तान नेपाल बार्डर से सहारनपुर जिले मे भारी मात्रा मे गोला बारूद बन्दूक उतारने और वहां हमला करने की बात कही गई है.

हवा में उछाला खौलता हुआ पानी, यूं चुटकी में बन गया बर्फ, बार-बार देखें जा रहे हैं ये VIRAL VIDEOS

साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी अशोभनीय टिप्पणी की गई है. उन्होंने बताया कि मजदूर सलीम ने इसकी सूचना डायल 100 को दी थी. डायल 100 के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली जिसपर सी ओ देवबद को तत्काल वहां भेजा गया. एस एस पी ने बताया मोबाइल और इंटरनेट के माध्यम से उक्त नम्बर सर्च नहीं हो पाया जिससे यह फेक कॉल लग रहा है.

अब गोवा में Beach पर नहीं पी पाएंगे शराब, देना होगा इतने हजार रुपये का जुर्माना

उन्होंने बताया कि इस काल में जो कुछ कहा बताया गया है उसका कोई रिकार्ड नहीं है केवल मजदूर सलीम द्रारा बताई गई जानकारी के आधार पर पुलिस काम कर रही है. एटीएस सहित जिला पुलिस इस दिशा में जांच कर रही है. काल पर आये नम्बर को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा)