Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

यूपी में लड़के ने केक काटने के लिए चाकू की जगह चलाई बंदूक, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है. लड़कों ने बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से जन्मदिन मनाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी में लड़के ने केक काटने के लिए चाकू की जगह चलाई बंदूक, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है. लड़कों ने बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से जन्मदिन मनाया. जिसकी चर्चा खूब हो रही है. लड़के ने जन्मदिन पर केक को चाकू से नहीं काटा, बल्कि बंदूक चलाकर उड़ाया. केक पर मोमबत्ती भी जलाई गई. जिसको बंदूक चलाकर बुझाया गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की काफी निंदा हो रही है. खुलेआम ऐसा होता देख लोग घबरा गए हैं. यूपी पुलिस इन लड़कों की तलाश कर रही है. 

जवान के गाने को सुनकर आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे, मां को बोला- मैं वापस आऊंगा, देखें VIDEO

ट्विटर पर पियूष राय नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है और इस वीडियो को यूपी के मेरठ का बताया. ये वीडियो टिक टॉक का है. टिक-टॉक पर जिस यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है उसका एड्रेस मेरठ का है. वीडियो में देखा जा रहा है कि चौराहे पर एक व्यक्ति हाथ में बंदूक लेकर खड़ा है और केक को दूर रखा गया है. वहीं एक के बाद एक शख्स केक पर गोली चलाने लगता है. बाकी खड़े लोग उसको प्रोत्साहित करते रहते हैं. केक पर गुर्जर लिखा हुआ है.


Sake Dean Mahomed: पटना से निकलकर इंग्लैंड को चखाया था भारतीय स्वाद, किया था कुछ ऐसा

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

20 सेकंड के इस वीडियो को देखकर यूपी पुलिस भी हैरान रह गई. उन्होंने ट्विटर पर मेरठ पुलिस को तलब किया. मेरठ पुलिस ने बताया कि ये वीडियो मेरठ का नहीं है. टीपी नगर के इंस्पेक्टर ने कहा कि वीडियो मेरठ का नहीं है. यूपी पुलिस पता लगाने में है कि ये कहा का है और ये लड़के कौन है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पीएम मोदी ने खाया लिट्टी-चोखा, साथ में पी कुल्हड़ वाली चाय, देखें Photo

Advertisement