नदी पार करने के लिए गांव वालों ने जुगाड़ से बनाया ब्रिज, लकड़ी डाल ऐसे किया पार... देखें Viral Video

उत्तराखंड (Uttarakhand) में जोशीमठ (Joshimath) में अरोसी गांव (Arosi Village) के स्थानीय लोगों ने नदी पार करने के लिए खुद लकड़ी का पुल (Makeshift Bridge) बनाया है. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

नदी पार करने के लिए गांव वालों ने जुगाड़ से बनाया ब्रिज, लकड़ी डाल ऐसे किया पार... देखें Viral Video

नदी पार करने के लिए गांव वालों ने जुगाड़ से बनाया ब्रिज, ऐसे किया पार... देखें Video

भारत में कई ऐसी जगह हैं, जहां लोगों को ब्रिज की काफी समस्या है. कुछ जगह अभी भी ब्रिज नहीं है, ऐसे में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. उत्तराखंड (Uttarakhand) में अरोसी गांव (Arosi Village) के लोगों को बाहर जाने के लिए नदी पार करने पड़ती है. गांव वालों ने नदी पार करने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया. वो लकड़ी डालकर नदी पार रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) ने वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

जोशीमठ (Joshimath) में अरोसी गांव (Arosi Village) के स्थानीय लोगों ने नदी पार करने के लिए खुद लकड़ी का पुल (Makeshift Bridge) बनाया है. वो इसी के सहारे दूसरी तरफ जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक-एक करके लोग लकड़ी के ब्रिज के सहारे नदी पार कर रहे हैं. पीछे लोग खड़े हैं जो पार करने के लिए इंतजार कर रहे हैं. 

देखें Video:

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को 20 अगस्त की सुबह शेयर किया था, जिसके अब तक 11 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 400 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट हो चुके हैं. कमेंट में लोगों ने सरकार से ब्रिज बनाने की मांग की है. लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com