भूखे हाथी ने गांव में घुसकर मचाया आतंक, गुस्से में उठाई सूंड और फिर किया कुछ ऐसा - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक गुस्सैल हाथी (Angry Elephant) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी डर जाएंगे. भूखे हाथी ने गन्ने की तलाश में उत्तराखंड (Uttarakhand) के एक गांव में कहर बरपाया.

भूखे हाथी ने गांव में घुसकर मचाया आतंक, गुस्से में उठाई सूंड और फिर किया कुछ ऐसा - देखें Video

भूखे हाथी ने गांव में घुसकर मचाया आतंक, गुस्से में उठाई सूंड और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक गुस्सैल हाथी (Angry Elephant) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी डर जाएंगे. भूखे हाथी ने गन्ने की तलाश में उत्तराखंड (Uttarakhand) के एक गांव में कहर बरपाया. उसके सामने जो आया, उसने उन पर हमला कर दिया. कई घंटे गांव में हंगामा मचाने के बाद निकल गया, लेकिन गांव वालों को डर है कि कहीं फिर हाथी न आ जाए.

हल्द्वानी के तराई केंद्रीय वन प्रभाग से सटे ग्रामीण इलाकों में दो हाथियों का आतंक बरकरार है. हाथी आज दिन में गांव में घुसकर गन्ने के फसलों पर अपना कहर बरपा रहे हैं. हाथियों का झुंड किसानों के खेत में पहुंचकर उनके खड़ी फसलों को भी रौंद रहे हैं. इसका वीडियो भी सामने आया है, जो डरा देने वाला है. 

देखें Video:

Newsbeep

हल्द्वानी के हरिपुर भानदेव गांव में एक घर के आंगन में हाथी आ पहुंचा हैस जहां जिसके बाद गांव वालों ने काफी शोर-शराबा मचाया तो हाथी जंगल की ओर निकल गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जब तक हाथी इलाके में रह तब तक लोगो मे दहशत रही, आगे खतरा इस बात को लेकर बना हुआ है गन्ने की खुराक की लालच में हाथी फिर से वापिस लौट आये.