NDTV Khabar

उफनती नदी के बीच शख्स ने तेज रफ्तार में दौड़ाई बाइक, बाढ़ आई और उड़ाकर ले गई, वायरल हुआ VIDEO

उत्तराखंड के रामनगर में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. उफनती नदी के बीच एक शख्स तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा दी. जिसके बाद बाढ़ बाइक सहित उसको ले गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उफनती नदी के बीच शख्स ने तेज रफ्तार में दौड़ाई बाइक, बाढ़ आई और उड़ाकर ले गई, वायरल हुआ VIDEO
UTTARAKHAND, Ramnagar: उत्तराखंड के रामनगर में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. उफनती नदी के बीच एक शख्स तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा दी. जिसके बाद बाढ़ बाइक सहित उसको ले गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स उफनती नदी में बाइक स्टंट कर रहा था. एक तरफ वो बाइक दौड़ा रहा था वहीं कुछ लोग सीटियां बजा रहे थे और उसको चीयर र रहे थे. उसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी के होश उड़ा दिए. 

केरल में बाढ़ पर बोले राहुल गांधी: मुझे दुख है कि मोदी सरकार ने उतनी मदद नहीं की, जितनी करनी चाहिए थी

कुछ दूर जाने के बाद ही उफनती नदी बाइक सहित उसको ले गई. जिसके बाद उसके दोस्त नदी में कूदे और उसको निकालने में कामयाब रहे. कुछ मीटर आगे जाने के बाद ही उसे निकाल लिया गया. जरा सी चूक से बड़ा हादसा हो सकता था. यही नहीं उसकी बाइक को भी बचा लिया गया. 

Kerala Flood Relief: Google केरल को करेगा 7 करोड़ की मदद, अब तक खोज चुका है 22 हजार लोगों को

14 अगस्त से उत्तराखंड में भारी बारिश हो रही है. जिससे नदी उफान पर आ गई हैं. भारी बारिश के कारण प्रदेश को अलर्ट पर रखा गया है. प्रदेश के कई हिस्सों में बाढ़ की स्थिति बन गई है. ऐसे में लोग बारिश में टूरिस्ट स्पॉट खूमने से बच रहे हैं. 

टिप्पणियां
देखें VIDEO:




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement