केदारनाथ में सामान पहुंचाने के लिए शख्स ने सीढ़ियों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर, देखते रह गए लोग... देखें Video

केदारनाथ (Kedarnath) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. शख्स ने भारी मशीनों को ट्रैक्टर पर लादकर, उसको सीढ़ियों (Tractor Climbing On The Path Of Kedarnath) पर चढ़ा दिया.

केदारनाथ में सामान पहुंचाने के लिए शख्स ने सीढ़ियों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर, देखते रह गए लोग... देखें Video

शख्स ने सीढ़ियों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर, केदारनाथ में ऐसे पहुंचाया भारी सामान... देखें Viral Video

केदारनाथ (Kedarnath) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. केदारनाथ में निर्माण कार्य चल रहा है. वहां बिजली स्टेशन भी लगाया जाना है. बिजली स्टेशन को बनाने में कई चिनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. निर्माण कार्य के लिए भारी मशीने ऊपर पहुंचानी थीं. शख्स ने भारी मशीनों को ट्रैक्टर पर लादकर, उसको सीढ़ियों (Tractor Climbing On The Path Of Kedarnath) पर चढ़ा दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सीढ़ियों पर एक ट्रैक्टर चल रहा है और ट्रैक्टर के पीछे मशीनें रखी हुई हैं. मशीन को रस्सी से बांधा हुआ है, जिसे पीछे लोगों ने पकड़ा है. वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने ट्रैक्टर से सामान ले जाने पर रोक लगा दी है. 

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्वटिर पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'यह सिर्फ भारत में ही हो सकता है.'

देखें Viral Video:

इस वीडियो को उन्होंने 19 जुलाई की रात को शेयर किया था, जिसके अब तक 37 हजार से ज्यादा व्यूज हो चके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और 800 से ज्यादा कमेंट्स और रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए. उन्होंने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com