फेसबुक पर हुआ एकतरफा प्यार, लड़की ने किया मिलने से मना तो लड़के ने उठा लिया ये कदम

सोशल नेटवर्किंग साइट 'फेसबुक' पर दोस्ती के बाद उपजे एक तरफा प्रेम में असफल रहने पर एक प्रेमी ने आज कथित रूप से चाकू से अपना गला काट लिया.

फेसबुक पर हुआ एकतरफा प्यार, लड़की ने किया मिलने से मना तो लड़के ने उठा लिया ये कदम

सोशल नेटवर्किंग साइट 'फेसबुक' पर दोस्ती के बाद उपजे एक तरफा प्रेम में असफल रहने पर एक प्रेमी ने आज कथित रूप से चाकू से अपना गला काट लिया. हरियाणा के रहने वाले इस 32 वर्षीय युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. हांलांकि, अब उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. बड़कोट पुलिस थाना के प्रभारी निरीक्षक डीएस कोहली ने बताया, 'कुछ समय पहले युवक की बड़कोट के दसगी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई. युवक को उससे एकतरफा प्यार हो गया और वह उससे मिलने के लिये बडकोट आ पहुंचा.

नाई की दुकान में मर्दों की शेविंग और चंपी करती हैं ये लड़कियां, कुछ ऐसी है पीछे की कहानी, देखें VIDEO

युवती ने हांलांकि, युवक से मिलने से मना कर दिया. लेकिन वह बार-बार उससे मिलने की जिद करता रहा.' युवती ने इस सिलसिले में बड़कोट थाने में युवक के खिलाफ तहरीर दी जिसके बाद उसके खिलाफ युवती को परेशान करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया. कोहली ने बताया कि सुबह पुलिस को सड़क पर एक युवक घायल अवस्था में पड़ा मिला जिसने चाकू से अपना गला रेता हुआ था. पुलिस ने उसे बड़कोट अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे देहरादून भेज दिया गया है.

PL 2019: एमएस धोनी ने पलक झपकाते ही उड़ाए विकेट, बल्लेबाज हैरान, लोग बोले- ऐसे कैसे? देखें VIDEO

पूछताछ में उसने अपना नाम हरियाणा निवासी अनिल शर्मा बताया. पुलिस ने उसके खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है. कोहली ने बताया कि युवक की हालत अब खतरे से बाहर है और आगे की कार्रवाई जांच के बाद की जाएगी. उत्तरकाशी के पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने कहा कि महिला की शिकायत पर अनिल के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 384 व आत्महत्या के प्रयास के आरोप में धारा 309 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

(इनपुट-भाषा)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com