सुषमा स्वराज के सामने विदेशी महिला ने गाया राज कपूर का गाना, देखते रह गए सभी

ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक विदेशी महिला राज कपूर का गाना गाती नजर आ रही है. भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के सामने विदेशी महिला ने बिंदास अंदाज में देसी गाना गाया.

सुषमा स्वराज के सामने विदेशी महिला ने गाया राज कपूर का गाना, देखते रह गए सभी

सुषमा स्वराज के सामने विदेशी महिला ने गाया राज कपूर का गाना.

कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ऑस्ट्रेलिया का एक शख्स Bhojpuri में बात करता है. जिसको काफी शेयर किया गया था. ठीक ऐसे ही एक चीनी लड़की ने तमिल में बात करके सभी हैरान किया था. अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक विदेशी महिला राज कपूर का गाना गाती नजर आ रही है. भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के सामने विदेशी महिला ने बिंदास अंदाज में देसी गाना गाया. जिसको देखकर आपको भी मजा आ जाएगा...

अदनान सामी का हुआ कुवैत में अपमान तो सुषमा स्वराज ने कहा- मुझे फोन करो

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज तीन देशों की यात्रा पर हैं. वो कजाकिस्तान, किर्गिस्तान और उजबेकिस्तान की यात्रा पर हैं. उजबेकिस्तान में उनकी मुलाकात एक महिला से हुई जो बिलकुल देसी अंदाज में राज कपूर की फिल्म 'श्री 420' का गाना 'इचक दाना बीचक दाना' गाती नजर आ रही है.

अक्षय कुमार ने किया ऐसा मजाक, शूटिंग के पहले ही दिन रो-रोकर हुआ टीवी की 'नागिन' का बुरा हाल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सुषमा विदेशी महिला के गले में हाथ रखकर खड़ी हैं और महिला गाना गा रही है. इस वीडियो को विदेश मंत्रालय के स्पोकपर्सन रवीश कुमार ने अपलोड किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला गाती है जिसके बाद सुषमा स्वराज उनको देख हंसने लगती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

पाकिस्‍तान से आई गीता की शादी की तैयारी, दूल्‍हे को मिलेगा घर और सरकारी नौकरी

देखें VIDEO:
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com