दिल टूटे आशिकों के लिए Valentine's Day का खास ऑफर, बस EX की तस्वीर करना होगा ये

दिल्ली का एक बार (Bar) भी कुछ ऐसा ही ऑफर दे रहा है. इसके बदले में फ्री में मिल रहा है एक शॉट. जी हां, अगर आप इस वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) पर सिंगल हैं या फिर आपका ब्रेकअप हो चुका है तो ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन है.

दिल टूटे आशिकों के लिए Valentine's Day का खास ऑफर, बस EX की तस्वीर करना होगा ये

Valentine's Day पर खास ऑफर

खास बातें

  • 14 फरवरी को है वैलेंटाइन्स डे
  • दिल्ली का Bar दे रहा है खास ऑफर
  • एक्स की फोटो जलाएं और इनाम लें जाएं
नई दिल्ली:

आपको करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की सुपर हिट फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) याद होगी. इस फिल्म के एक सीन में आदित्य (शाहिद कपूर) गीत (करीना कपूर) के बॉयफ्रेंड अंशुमन (तरूण अरोड़ा) की फोटो को जलाकर फ्लश करवाते हैं. दिल्ली का एक बार (Bar) भी कुछ ऐसा ही ऑफर दे रहा है. इसके बदले में फ्री में मिल रहा है एक शॉट. जी हां, अगर आप इस वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) पर सिंगल हैं या फिर आपका ब्रेकअप हो चुका है तो ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन है.

साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में मौजूद Gastronomica Kitchen & Bar ये ऑफर दे रहा है. लेकिन इसके लिए आपको 3 आसान स्टेप्स को फॉलो करना होगा. पहला अपने एक्स की कोई सबसे बेकार फोटो ढूंढना, दूसरा उसे प्रिंट करना और तीसरा जलाना. 

इस वैलेंटाइन्स डे पर जिन लोगों के पास कोई पार्टनर नहीं है, उनके लिए ये ऑफर बेस्ट हो सकता है. 

खैर, ये तो हुई उन लोगों की बात जिनके दिल टूट चुके हैं. अब बात करते हैं ऐसे लोगों की जो प्यार में हैं. अगर आपके पास पार्टनर है तो आप यहां दी गई शायरी (Valentine's Day Shayari) से इस वैलेंटाइन्स डे (V-Day) को स्पेशल बना सकते हैं. 14 फरवरी को खास प्लैन्स बनाने के साथ-साथ ये शायरी आपके दिल के मैसेज को डायरेक्ट उनके दिल तक पहुंचा देंगी. तो देर किस बात कि देखिए ये शायरी और भेजिए उन्हें. 

VIDEO: लव मैरिज की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com