NDTV Khabar

रोहित शर्मा ने दिया पत्नी को Valentines Day गिफ्ट, प्यार से बुलाया इस नाम से

रोहित शर्मा ने पांचवें वनडे में शानदार प्रदर्शन किया. 115 रन की बदौलत टीम इंडिया ने पांचवां वनडे जीत लिया. उन्होंने टीम इंडिया का तब साथ दिया जब धड़ाधड़ विकेट गिर रहे थे. लेकिन रोहित शर्मा चट्टान के समान खड़े थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोहित शर्मा ने दिया पत्नी को Valentines Day गिफ्ट, प्यार से बुलाया इस नाम से

वैलेंटाइन्स डे पर रोहित शर्मा ने मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपनी पत्नी रितिका सजदेह को डेडिकेट किया.

खास बातें

  1. रोहित ने पत्नी को डेडिकेट किया मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड.
  2. पांचवें वनडे में खेली थी 115 रनों की पारी.
  3. टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीती सीरीज.
नई दिल्ली:

रोहित शर्मा ने पांचवें वनडे में शानदार प्रदर्शन किया. 115 रन की बदौलत टीम इंडिया ने पांचवां वनडे जीत लिया. उन्होंने टीम इंडिया का तब साथ दिया जब धड़ाधड़ विकेट गिर रहे थे. लेकिन रोहित शर्मा चट्टान के समान खड़े थे. शतक के बाद टीम इंडिया का स्कोर 274 रन पहुंच गया और जीत का आधा काम कर दिया. उन्हें शतक के लिए पांचवें वनडे में मैन ऑफ द मैच दिया गया. वैलेंटाइन्स डे पर रोहित शर्मा ने मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपनी पत्नी रितिका सजदेह को डेडिकेट किया. 

टिप्पणियां

विराट कोहली ही नहीं महिलाओं ने भी नहीं छोड़ा साउथ अफ्रीका को, ऐसा रहा मैच का रोमांच
 

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on


रोहित शर्मा प्यार से रितिका सजदेह को रित्स बुलाते हैं. सोशल मीडिया पर अवॉर्ड की तस्वीर डालते हुए रोहित शर्मा ने लिखा- ''हैप्पी वैलेंटाइन्स डे रित्स.'' रितिका ने रोहित शर्मा को भी फनी फोटो के साथ रोहित शर्मा को वैलेंटाइन डे पर विश किया था. उनका विश भी काफी वायरल हो रहा है. 

IND vs SA: रोहित शर्मा और कुलदीप यादव के दम पर भारत ने 26 साल बाद रचा इतिहास
 

 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on


पिछली बार 13 दिसंबर को रोहित शर्मा ने शादी की सालगिरह पर श्रीलंका के खिलाफ 208 रन शानदार पारी खेली. ग्राउंड पर उस वक्त रितिका भी मौजूद थीं. उन्होंने ये डबल सेंचुरी भी रितिका को डेडिकेट की थी. 


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement