NDTV Khabar

Happy Propose Day 2018: लड़के ने सरेआम किया लड़की को प्रपोज देखें फिर क्या हुआ

सोशल मीडिया फिर एक वीडियो वापस शेयर कर रहा है जो काफी समय पर वायरल हुआ था. जिसे देखकर आपको हंसी तो आएगी लेकिन लड़के के लिए बुरा भी लगेगा. 

2.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy Propose Day 2018: लड़के ने सरेआम किया लड़की को प्रपोज देखें फिर क्या हुआ

लड़के ने मॉल में किया लड़की को प्रपोज, ऐसे किया रिजेक्ट.

खास बातें

  1. लड़के ने लड़की को मॉल में किया प्रपोज.
  2. ये पुराना वीडियो वापस सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.
  3. लड़की ने वायलन मारकर किया इनकार.
नई दिल्ली: वेलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है. रोज डे के बाद प्रपोज डे आता है. जहां प्यार का इजहार किया जाता है. अगर आप भी किसी को पसंद करते हैं और अपने प्यार का खुलकर इजहार करना चाहते हैं तो प्रपोज डे आपके लिए बेस्ट डे हो सकता है. लेकिन किसी भी लड़की या लड़के को प्रपोज करने से पहले उसको लेकर कुछ तैयारी की जाती है ताकि आपका प्रपोजल रिजेक्ट न हो. या फिर कुछ ऐसा न हो जाए जिससे नाराजगी और दूरियां बन जाएं. सोशल मीडिया फिर एक वीडियो वापस शेयर कर रहा है जो काफी समय पर वायरल हुआ था. जिसे देखकर आपको हंसी तो आएगी लेकिन लड़के के लिए बुरा भी लगेगा. 

Happy Propose Day: खतरों से खाली नहीं ये 5 फिल्मी Proposal, अपनाना पड़ सकता है महंगा

पूरी तैयारी से किया प्रपोज
हर किसी की ख्वाहिश होती है कि प्यार का इजहार स्पेशल तरीके से किया जाए. उस पल का यादगार बना दिया जाए. कभी नहीं भूले जाने वाला पल को बनाने के लिए एक लड़के ने अनोखे तरह से प्रपोज करने की तैयारी की. मॉल में लड़को को प्रपोज करने लड़का पूरी तैयारी से गया. लेकिन जो अंजाम हुआ वो लड़के के लिए काफी शॉकिंग था. आइए बताते हुआ क्या...

Happy Propose Day 2018: कोई घोड़ा लेकर पहुंचा तो किसी ने डायरेक्ट किया प्रपोज, इश्क के इजहार के सुपरहिट फंडे

लड़का भीड़ से भरे मॉल में लड़का लड़की को लेकर पहुंचा. उस वक्त उसे पता नहीं था कि लड़का उसे प्रपोज करने वाला है वो भी पूरी तैयारी के साथ. जैसे ही सामने से कुछ लोग म्यूजिक बजाते हुए इनके पास पहुंचे तो लड़की हैरान रह गई. जिसके बाद माइक लेकर लड़का खड़ा हो गया. आस-पास के लोग भी घेरा बनाकर खड़े हो गए. जैसे ही उसने प्रपोज किया तो लड़की ने तुरंत पीछे खड़े शख्स के हाथ से वायलन छीनकर लड़के के सिर पर मार दिया. ये वीडियो कब का है और कहां का है या फिर ये कोई फ्लैश मॉब है. इसका पता नहीं लग पाया है. 

VIDEO: बच्चों को नहलाने का अनोखा जुगाड़, डांस करते हुए लिया शावर का मजा

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement