NDTV Khabar

Valentines Day पर यह लड़का बनता है किराये का ब्वॉयफ्रेंड, फेसबुक पर बताईं खासियतें

गुरुग्राम, यानी गुड़गांव के रहने वाले शकुल गुप्ता ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली है, जहां वह वैलेंटाइन्स डे पर किराये का ब्वॉयफ्रेंड बनने की पेशकश कर रहा है.

230 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Valentines Day पर यह लड़का बनता है किराये का ब्वॉयफ्रेंड, फेसबुक पर बताईं खासियतें

शकुल गुप्ता ने वैलेंटाइन्स डे पर किराये का ब्वॉयफ्रेंड बनने की पेशकश की.

खास बातें

  1. शकुल गुप्ता ने वैलेंटाइन्स डे पर किराये का ब्वॉयफ्रेंड बनने की पेशकश की.
  2. शकुल ने VALENTINE'S DAY BOYFRIEND RENTAL शीर्षक से फेसबुक पोस्ट किया है.
  3. शकुल की स्कीम में कुल चार अलग-अलग पैकेज हैं.
नई दिल्ली: वैलेंटाइन वीक चल रहा है और कपल्स अलग-अलग तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. गुरुग्राम, यानी गुड़गांव के रहने वाले शकुल गुप्ता ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली है, जहां वह वैलेंटाइन्स डे पर किराये का ब्वॉयफ्रेंड बनने की पेशकश कर रहा है.

हीरे और मोतियों से बनाया गया है ये CAKE, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश
 
शकुल ने VALENTINE'S DAY BOYFRIEND RENTAL शीर्षक से फेसबुक पोस्ट किया है, और शकुल की स्कीम में कुल चार अलग-अलग पैकेज हैं. सेवाओं के अलावा शकुल प्रोमो कोड 'RICHGUY' भी दे रहे हैं, जिसमें लड़कियों को 20 फीसदी तक डिस्काउंट भी मिलेगा और ऑडी कार में फ्री राइड भी. पोस्ट में उन्होंने बताया है कि वह क्या-क्या कर सकते हैं और क्या-क्या नहीं. उन्होंने लड़कियों को कॉकरोच से बचाने के लिए साफ मना किया है, लेकिन पैकेज में हाथ थामे रखने का वादा भी किया है.

इशारों-इशारों में ऐसे किया प्यार का इजहार, 26 सेकंड का ये वीडियो हुआ वायरल
 
क्या-क्या नहीं कर सकते...?
पोस्ट में शकुल ने बताया है कि वह 'गर्लफ्रेंड' को कॉकरोच से नहीं बचाएंगे, सीफूड नहीं खाएंगे, और फैशन व ब्यूटी टॉक नहीं करेंगे. उन्होंने पोस्ट में अपने बारे में भी काफी कुछ बताया है. शकुल के मुताबिक उनकी उम्र 26 साल है, वज़न 56 किलो है और हाइट 160 सेंटीमीटर है. वह किसी भी प्रकार का खाना बना सकते हैं और नेटफ्लिक्स पर फिल्में देखना पसंद करते हैं. साथ ही आखिरी में उन्होंने लिखा है कि जिस लड़की की भी रुचि हो, वह उन्हें कमेंट या मैसेज कर सकती है. उन्होंने पोस्ट में फेसबुक और इंस्टाग्राम की आईडी भी डाली हैं. उनकी पोस्ट को करीब 3 हजार शेयर्स मिल चुके हैं.

एयरपोर्ट पर बुजुर्ग ने दिया पत्नी को ऐसा सरप्राइज, देखें ये रोमांटिक वीडियो

टिप्पणियां


यह पहला मौका नहीं है, जब शकुल ने ऐसा किया हो. पिछले साल भी शकुल किराये के ब्वॉयफ्रेंड बने थे, और शकुल का दावा है कि वैलेंटाइन्स डे के मौके पर उन्हें पांच-पांच लड़कियों ने सेलेक्ट किया था. शकुल के अनुसार, उन सभी लड़कियों ने मिलकर उन्हें होटल ओबेरॉय में डिनर कराया और सभी ने अलग-अलग आईफोन 7 गिफ्ट किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement