NDTV Khabar

शर्मनाक! बॉल लगने के बाद तड़प रहा था बल्लेबाज, फील्डर ने किया कुछ ऐसा

विदर्भ की जीत से रणजी ट्रॉफी 2017-18 का अंत हुआ. उन्होंने सात बार की चैम्पियन दिल्ली को हराया. अनुभवी बल्लेबाज वसीम जाफर ने विनिंग रन बनाया और इतिहास रच दिया.

379 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शर्मनाक! बॉल लगने के बाद तड़प रहा था बल्लेबाज, फील्डर ने किया कुछ ऐसा

एक विधर्भ का बल्लेबाज बाउंसर लगने के बाद गिर जाता है और दर्द के मारे तड़पने लगता है.

खास बातें

  1. विदर्भ की जीत से रणजी ट्रॉफी 2017-18 का अंत हुआ.
  2. विदर्भ ने पहली बार रणजी ट्रॉफी जीती है.
  3. मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली: विदर्भ की जीत से रणजी ट्रॉफी 2017-18 का अंत हुआ. उन्होंने सात बार की चैम्पियन दिल्ली को हराया. अनुभवी बल्लेबाज वसीम जाफर ने विनिंग रन बनाया और इतिहास रच दिया. विदर्भ पहली बार रणजी ट्रॉफी जीती है. लेकिन एक घटना को देख लोगों ने जेंटलमेंन गेम पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. इंस्टाग्राम पर  'bleed.dhonism' नाम के यूजर ने वीडियो पोस्ट किया है. जहां एक विदर्भ का बल्लेबाज बाउंसर लगने के बाद गिर जाता है और दर्द के मारे तड़पने लगता है. ऐसे में देखा जाता है कि विरोधी टीम बल्लेबाज की मदद के लिए आगे बढ़ते हैं लेकिन यहां गेंदबाज के साथ-साथ फील्डर भी अपनी-अपनी फील्ड की तरफ बड़ जाते हैं. 

IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका टीम को झटका, पहले टेस्‍ट में नहीं खेल पाएगा यह प्रमुख गेंदबाज!
 
 

A post shared by mahi7781 (@bleed.dhonism) on


वहीं दूसरी तरफ नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज ने ड्रेसिंग रूम में सिग्नल करते हुए मेडिकल हेल्प मांगी. लेकिन दिल्ली के खिलाड़ियों ने कुछ नहीं किया और विदर्भ का खिलाड़ी तड़पता रहा. यहां तक की अंपायर ने भी उस वक्त किसी तरह की मदद करने की जरूरत नहीं समझी.

टिप्पणियां
टीम इंडिया के लिए खेल चुके इस क्रिकेटर ने कहा, 'वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर मुझे ब्‍लैकमेल किया जा रहा'

दिल्ली के गौतम गंभीर ने मैच के बाद ट्विटर पर विदर्भ को पहली बार टाइटल जीतने की बधाई दी. विदर्भ के खिलाड़ी रजनीश गुरबानी को मैन ऑफ द मैच दिया गया. जिन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 151 रन देकर 8 विकेट चटकाए. इसी के साथ विदर्भ रणजी ट्रॉफी जीतने वाली 18वीं टीम बन गई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement