सड़क पर खूबसूरत लड़की पकड़ लेती है हाथ, VIDEO हुआ वायरल, अब तक 15 लाख बार देखा गया

सड़क पर खूबसूरत लड़की पकड़ लेती है हाथ, VIDEO हुआ वायरल, अब तक 15 लाख बार देखा गया

खास बातें

  • लड़की के अचानक हाथ पकड़ने से कुछ लोग सकपका गए
  • कुछ मुंह बनाकर साइड में चले गए
  • तो कुछ इसे अपनी खुशकिस्मती समझ मुस्कुराने लगे
नई दिल्ली:

कोई लड़की अचानक राह चलते हाथ पकड़ ले तो कोई भी सकपका जाएगा. IDIOTUBE नाम के चैनल ने इस शरारती और हंसी से भरपूर वीडियो को यूट्यूब पर लोड किया है. इसमें एक लड़की और लड़का राह चलते लोगों से प्रैंक करते दिख रहे हैं.

वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़का और लड़की मोबाइल हाथ में लिए साथ-साथ चलते हैं, लेकिन लड़की अचानक आगे चलते हुए किसी ओर का हाथ पकड़ लेती है. जैसे ही वह हाथ पकड़ती है, सामने वाला झेंप जाता है, या शरमा जाता है. यही नहीं कोई गुस्से से मुंह भी बना लेता है. जिन लोगों का यह लड़की हाथ पकड़ती है उनके इंप्रेशन को वीडियो में बहुत खूबसूरत तरीके से कैद किया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे अब तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

थकान और तनाव से भरी जिदंगी में यह वीडियो आपको गुदगुदाने के लिए मजबूर तो करेगा ही साथ ही हैरान भी करेगा कि कैसे यह लड़की अनजान लोगों का यूं ही सड़क पर चलते हुए हाथ पकड़ लेती है. हालांकि उनका साथ देने के लिए एक लड़का मौजूद था, लेकिन जिस इरादे के साथ लड़की निकली थी, वह पूरा करने में कामयाब जरूर रहती है.

यही नहीं वीडियो की शुरुआत में यह साफ किया जाता है कि इस वीडियो को सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए बनाया है. इसके जरिए किसी भी व्यक्ति की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है. आप भी हंसना चाहते हैं तो नीचे दिए वीडियो पर क्लिक करें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com