NDTV Khabar

वीडियो : तेज़ी से आती एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्रियों के लिए लाई बर्फ का तूफान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीडियो : तेज़ी से आती एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्रियों के लिए लाई बर्फ का तूफान
न्यूयॉर्क: एक खाली सी दोपहर में न्यूयॉर्क के एक स्टेशन पर यात्री अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. तभी एक रेलगाड़ी तेज़ी से प्लेटफॉर्म पर आती है और रेलवे ट्रैक पर जमे बर्फ के ढेर को यात्रियों पर उड़ाती हुई बढ़ जाती है. मामला न्यूयॉर्क के एमट्रैक स्टेशन का है जो हडसन नदी के किनारे स्थित है. मंगलवार को न्यूयॉर्क और न्यू इंग्लैंड जैसे इलाके में भारी बर्फबारी हुई थी जिसके बाद इलाके के ज्यादातर स्कूल और दफ्तर बंद कर दिए गए थे. इसकी वजह से परिवहन भी काफी हद तक प्रभावित हुआ था.

प्लेटफॉर्म पर ट्रेन की इस फर्राटेदार बर्फबारी के दो वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए हैं जो काफी चर्चा बटोर रहे हैं. पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह ट्रेन प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ रही है और फिर स्लो मोशन में दिखाया गया है कि कैसे ट्रेन के आगे बढ़ने के साथ ही ट्रैक पर जमा बर्फ का ढेर स्टेशन पर खड़े यात्रियों पर जा गिरता है. वीडियो में दिखाई गई एक महिला तो इस बर्फ के पूरी तरह चेपट में आ गई. बर्फ की वजह से ट्रैक दिखाई नहीं दे रहे थे और लोगों के ऊपर बर्फ इस तरह उड़ती है कि किसी को कुछ सोचने समझने का मौका ही नहीं मिलता.  वीडियो देखकर लगता है कि जो व्यक्ति यह वीडियो बना रहा था वह भी बर्फ की चपेट में आ गया और स्क्रीन पूरी तरह सफेद हो गई.

टिप्पणियां


दूसरे वीडियो में भी यही सीन है बस उसे थोड़ा दूर से फिल्माया गया है.
 
 
 
ऐसा लग रहा है ना जैसे सीधे कोई सीन हॉलीवुड से निकलकर लोगों के बीच आ पहुंचा...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement