NDTV Khabar

OMG! इतनी गर्मी कि इस शख्स ने सड़क पर ही बना दिया ऑमलेट...

वीडियो को 24 घंटे के भीतर ही 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, जब आप यूएई में रहते हों तो आपको खाना पकाने के लिए स्टोव की कोई जरूरत नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG! इतनी गर्मी कि इस शख्स ने सड़क पर ही बना दिया ऑमलेट...

24 घंटे में ही वीडियो को 30,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

खास बातें

  1. फूड और लाइफस्टाइल चैनल Fatafeat ने पोस्ट किया वीडियो
  2. वीडियो को 24 घंटे के भीतर ही 30,000 से ज्यादा लोग देख चुके
  3. वीडियो जब बनाया जा रहा था आसपास का तापमान 46 डिग्री था
नई दिल्ली: देश और दुनिया के कई हिस्सों में गर्मी हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है. चिलचिलाती गर्मी से हर कोई परेशान है. भीषण गर्मी और लू ने लोगों को जीना मुहाल कर दिया है. देश के साथ-साथ विदेशों में भी गर्मी हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. भीषण गर्मी के बीच एक शख्स ने कुछ ऐसा कर डाला जिससे उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दुबई में शूट किए गए इस वीडियो में एक शख्स सड़क पर बिना स्टोव के ही ऑमलेट बनाता दिख रहा है. वीडियो को अरबी भाषा का लोकप्रिय फूड और लाइफस्टाइल चैनल Fatafeat ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. 

यह भी पढ़ें : भीषण गर्मी की चपेट में अमेरिका, 131 साल का रिकॉर्ड टूटा
 

वीडियो में एक शख्स ने फ्राइपैन को जमीन पर रखकर बिना स्टोव के ही ऑमलेट बना डाला. इस शख्स ने जमीन पर फ्राइपैन को रखा. इसके बाद उसने इसमें थोड़ा तेल डाला. तेल के गर्म हो जाने के बाद उसने अंडे को फोड़कर इसमें डाला और लगभग 10 मिनट के लिए छोड़ दिया. इसके बाद ऑमलेट पककर तैयार हो गया. वहां इन दिनों रिकॉर्डतोड़ गर्मी पड़ रही है. सेफ ने ऑमलेट बनाने से पहले यह दावा किया था कि यहां का तापमान अभी 50 डिग्री सेल्सियस है.

यह भी पढ़ें : बारिश के मौसम में होता है इन बीमारियों का खतरा, इन बातों का रखें ख्‍याल

48.1 डिग्री पहुंच चुका है तापमान

वीडियो को 24 घंटे के भीतर ही 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, जब आप यूएई में रहते हों तो आपको खाना पकाने के लिए स्टोव की कोई जरूरत नहीं है. स्थानीय मौसम विभाग के अनुसार वहां का तापमान इन दिनों  40 डिग्री से ऊपर ही रहता है जो अधिकतम 48.1 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच चुका है. मौसम विभाग ने बताया कि मंगलवार को  मुखारिज का तापमान 48.1 डिग्री था. वीडियो जब रिकॉर्ड किया जा रहा था तब उसके आस-पास का तापमान 46 डिग्री था. गौरतलब है कि इसी साल उड़ीसा के टिटलागढ़ का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जब एक आदमी ने ऐसे ही सड़क पर बिना स्टोव के ऑमलेट बना डाला था. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement