NDTV Khabar

VIDEO: रेस्तरां में खाना खा रहा था शख्स, पॉकेट में रखा मोबाइल हुआ ब्लास्ट फिर हुआ ये....

मुंबई में मोबाइल फोन के ब्लास्ट करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: रेस्तरां में खाना खा रहा था शख्स, पॉकेट में रखा मोबाइल हुआ ब्लास्ट फिर हुआ ये....

रेस्तरां में मोबाइल फोन हुआ ब्लास्ट

खास बातें

  1. पॉकेट में रखा मोबाइल हुआ ब्लास्ट.
  2. मुंबई के रेस्तरां की है यह घटना.
  3. मोबाइल के ब्लास्ट होने से शख्स घायल भी हो गया है.
मुंबई:

मुंबई में मोबाइल फोन के ब्लास्ट करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मुंबई के भांडप इलाके के एक रेस्टोरेंट में एक शख्स के पॉकेट में पड़ा मोबाइल फोन उस वक्त ब्लास्ट हो गया, जब वह लंच कर रहा था. जैसे मोबाइल ब्लास्ट हुआ, शख्स ने मोबाइल को फेंका और वहां से दूर भाग खड़ा हुआ. 4 जून को हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में यह देखा जा सकता है कि कैसे मोबाइल के ब्लास्ट होते ही शख्स अपनी सीट से कूद खड़ा हो जाता है और अपनी शर्ट की पॉकेट से फोन निकाल कर फेंक देता है. हैरान करने वाली बात है कि जैसे ही मोबाइल ब्लास्ट करता है, पूरे रेस्टोरेंट में धुआं-धुआं फैल जाता है. 

टिप्पणियां

Jio Phone में ब्लास्ट होने की खबर, कंपनी ने किया साजिश का दावा


इस हैरान करने वाली घटना को देखखर वहां मौजूद दूसरे लोग भी रेस्टोरेंट से बाहर भागने लगते हैं. बताया जा रहा है कि मोबइल फोन के विस्फोट से शख्स मामूली रूप से घायल हो गया. उसके बात उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. समाचार एजेंसी एएनआई ने जो वीडियो जारी किया है, उसमें देखा जा सकता है कि मोबाइल के विस्फोट होते ही रेस्टोरेंट में अफरातफरी मच जाती है. लोग खाना छोड़ कर भाग खड़े होते हैं. 

हालांकि, मोबाइल विस्फोट की यह पहली घटना नहीं है. बल्कि मार्च में भई ओडिशा में ऐसी घटना देखने को मिली थी. ओडिशा के खेरीकानी जिले में मोबाइल इस्तेमाल करते वक्त विस्फोट होने की वजह से एक किशोर की मौत हो गई थी. दरअसल, किशोर अपने रिश्तेदार के साथ फोन पर बात कर रहा था और साथ ही फोन चार्ज में भी लगा था, तभी मोबाइल में विस्फोट होता है, जिसमें 18 साल का किशोर बुरी तरह से घायल हो जाता है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया जाता है, मगर वह बच नहीं पाता है. 


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement