NDTV Khabar

वीडियो : न्यूयॉर्क में महिला का आधा शरीर ट्रेन से बाहर, मदद के लिए कोई आगे नहीं आया

50 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीडियो : न्यूयॉर्क में महिला का आधा शरीर ट्रेन से बाहर, मदद के लिए कोई आगे नहीं आया

इस वायरल वीडियो में महिला का सिर ट्रेन से बाहर निकला हुआ है

न्यू यॉर्क : इंस्टाग्राम पर एक विचलित कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें न्यूयॉर्क के एक स्टेशन में एक महिला की गर्दन ट्रेन से बाहर निकली हुई है. जबकि महिला का धड़ ट्रेन के अंदर ही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कई यात्री, महिला के पास से होकर गुज़रते हैं जिनमें से एक महिला ने सरकारी वर्दी पहनकर रखी है लेकिन कोई भी उस औरत की मदद के लिए आगे नहीं आता. इस वीडियो को बुधवार को पोस्ट किया गया था जिसे अभी तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

क्लिप में देखा जा सकता है कि महिला की गर्दन सबवे के दरवाजे के बीच में से बाहर निकला हुआ है और उसका हैंडबैग भी बाहर लटका हुआ है. महिला के बाकी का शरीर ट्रेन कम्पार्टमेंट के अंदर ही दबा हुआ है. ट्रेन स्टेशन पर रुकी हुई है.

हैरानी की बात है कि महिला खुद अपनी इस हालत से विचलित या परेशान नहीं दिख रही हैं. न ही वह किसी को मदद के लिए पुकार रही हैं. हालांकि एक व्यक्ति की आवाज़ जरूर सुनाई दे रही है जो पीछे से मदद के लिए आवाज़ लगा रहा है.
 
 
यह वीडियो एक दूसरे प्लेटफॉर्म की ट्रेन से बनाया गया है. इस इंस्टाग्राम वीडियो पर पोस्ट किए गए एक कमेंट में लिखा गया है 'कोई महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया. शर्म आनी चाहिए.'

यही नहीं, एक कमेंट में इस वीडियो को बनाने वाले की भी आलोचना की गई. लिखा गया 'इस कैमरे के पीछे भी एक इंसान ही था जो यह सब करने की बजाय उस औरत की मदद कर सकता था.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement