भारत में सड़क पर घूमता दिखा Black Panther, कार को देखते ही किया कुछ ऐसा - देखें Viral Video

जंगल में घूमते हुए एक ब्लैक पैंथर (Black Panther) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो भारत में कहीं फिल्माया गया था, हालांकि सटीक स्थान का खुलासा नहीं किया गया है.

भारत में सड़क पर घूमता दिखा Black Panther, कार को देखते ही किया कुछ ऐसा - देखें Viral Video

सड़क पर घूम रहे Black Panther को दिखी कार, देखते ही किया कुछ ऐसा - देखें Video

जंगल में घूमते हुए एक ब्लैक पैंथर (Black Panther) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो भारत में कहीं फिल्माया गया था, हालांकि सटीक स्थान का खुलासा नहीं किया गया है. भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीण कासवान द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है. जिन्होंने कहा कि यह जंगल में कर्मचारियों द्वारा उन्हें भेजा गया था. शिकारियों के न पहुंचने की वजह से उन्होंने जगह का खुलासा नहीं किया है. 

"ब्लैक पैंथर" एक छत्र शब्द है, जो वाइल्डकैट की 14 प्रजातियों को संदर्भित करता है, जो नेशनल ज्योग्राफिक के अनुसार, मेलानिज़्म हो सकता है. यह शब्द आमतौर पर मेलेनिस्टिक तेंदुओं पर लागू होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे ब्लैक पैंथर बैठा हुआ है. जैसे ही वो पास में कार को देखता है तो वो दूर चले जाता है. काफी देर तक सड़क पर घूमने के बाद वो जंगल की तरफ निकल जाता है. इस वीडियो को कार में बैठे शख्स द्वारा फिल्माया गया है.

प्रवाण कासवान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भारत का ब्लैक पैंथर. स्थान का खुलासा नहीं किया जाएगा. कर्मचारियों द्वारा फॉर्वड किया गया है.' 

देखें Video:

Newsbeep

इस वीडियो को 24 अक्टूबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 1.6 लाख व्यूज हो चुके हैं. कई लोगों ने IFS अधिकारी से ऑडियो हटाने के लिए भी कहा, क्योंकि लोग बोली जाने वाली भाषा से स्थान का अनुमान लगा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कमेंट सेक्शन में, कासवान ने बताया कि भारत के कई राज्यों में काले पैंथर पाए जाते हैं. उन्होंने लिखा, "भारत में कई राज्यों में ब्लैक पैंथर पाया जाता है. यह केवल आम तेंदुआ है."