चलती कार के बीच आ गया जंगली सांडो का झुंड और फिर... देखें Viral Video

अमेरिका (America) के येलोस्टोन नेशनल पार्क (Yellowstone National Park) में जंगली सांड के झूंड का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में जिस तरीके से जंगली सांड (Bison) इस टूरिस्ट प्लेस पर दौड़ रहे हैं.

चलती कार के बीच आ गया जंगली सांडो का झुंड और फिर... देखें Viral Video

चलती कार के बीच आ गया जंगली सांडो का झुंड

अमेरिका (America) के येलोस्टोन नेशनल पार्क (Yellowstone National Park) में जंगली सांड के झुंड का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में जिस तरीके से जंगली सांड (Bison) इस टूरिस्ट प्लेस पर दौड़ता हुआ नजर आ रहा है, वह बेहद खतरनाक है. इस तरह से जंगली सांड को दौड़ते हुए देखकर आपको मशहूर एनिमेटेड फिल्म 'लॉयन किंग' का दृश्य याद आ जाएगा.  इस वीडियो को  केनराडियो ब्रॉडकास्टिंग के संस्थापक और अध्यक्ष, केन रुटकोव्स्की ने शेयर किया है, एक मिनट के इस वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि.... नेशनल पार्क में एक पुल ऊपर से कार क्रोस कर रही है और पार कर रहे कारों की एक पंक्ति के बीच जंगली सांडो का झुंड घुस जाता है.

अगर इस वीडियो की बात करें तो झुंड से एक दो सांड बाहर निकलकर पुल पर खड़ी टूरिस्ट कार का पीछा भी करता है. और वहीं कई कारों ने अपना रास्ता बदल दिया ताकि सांडो से टक्कर न हो जाए. इस वीडियो को ऑनलाइन शेयर किया गया है, और अब तक इस वीडियो पर 10 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को देखने के बाद फिल्म लॉयन किंग के नायक सिंबा की याद आ जाती है. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com