पार्क में 'भूत' के कसरत करने की अफवाह का सच सामने आया, Video हो रहा है सोशल मीडिया में वायरल

झांसी (Jhansi) एक पार्क (Park) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहै है. इस वीडियो में पार्क में लगे एक्सरसाइज करने वाली मशीन अचानक से खुद ब खुद हिलने लगती है. यह वीडियो व्हाट्सअपव पर काफी तेजी से वायरल हो रही थी, साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि झांसी के पार्क में लगे मशीन पर भूत बैठकर एक्सरसाइज करता है.

पार्क में 'भूत' के कसरत करने की अफवाह का सच सामने आया, Video हो रहा है सोशल मीडिया में वायरल

नई दिल्ली:

झांसी (Jhansi) के एक पार्क (Park) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल बात यह है कि इस वायरल वीडियो में यह दिख रहा है कि पार्क में लगे एक्सरसाइज करने वाली मशीन अचानक से खुद ब खुद हिलने लगती है. यह वीडियो व्हाट्सएप पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था, साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि झांसी के इस पार्क में लगे एक्सरसाइज करने वाली मशीन पर भूत बैठकर कसरत करता है.

इस वायरल वीडियो का सच का पता लगाने देर रात पार्क में झांसी पुलिस की पूरी टीम पहुंची. पूरी जांच पड़ताल करने के बाद पता चला कि कोई भूत मशीन पर बैठकर एक्सरसाइज नहीं करता बल्कि इस एक्सरसाइज करने वाली मशीन के पुर्जे में खराबी है, इसलिए उसे एक बार हिलाने से वह काफी देर तक हिलते रहता है. 

Newsbeep

इस वीडियो को क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा कि.. आइए आपको बताते हैं 'इस मशीन पर भूत के एक्सरसाइज करने का सच'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शुरुआत में जब यह वीडियो वायरल होने लगी तो लोग काफी डर गए थे. लेकिन सच्चाई सामने आते ही लोग मजाक उड़ाते हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने लगे. आपको बता दें कि शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही इस वीडियो पर अब तक 22 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस वीडियो पर 6 हजार से ज्यादा लाइक्स और 1 हजार से अधिक रिट्वीट आ चुके हैं.