NDTV Khabar

इनके 'नागिन डांस' के आगे तो श्रीदेवी भी फेल, हंसते-हंसते पेट में दर्द शुरू हो जाएगा

इसमें जो गाना सुनाई दे रहा है उसको ऊपर से किसी ने मिक्स कर दिया है जिससे इस वीडियो की वास्तविक धुन सुनाई नहीं दे रही है.   कुछ भी आप वीडियो में जो नजारा देख रहे हैं उससे पक्का यकीन है कि आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इनके 'नागिन डांस' के आगे तो श्रीदेवी भी फेल, हंसते-हंसते पेट में दर्द शुरू हो जाएगा

खास बातें

  1. ये नागिन डांस सोशल मीडिया पर छाया
  2. जमकर देखा जा रहा है इस वीडियो को
  3. फिल्म नगीना के गाने 'मैं तेरी दुश्मन' की तर्ज पर किया गया है डांस
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
श्रीदेवी की फिल्म नगिना के गाने 'मैं तेरी दुश्मन...' उस समय सबसे सुपरहिट गाना था. इस गाने में श्रीदेवी के डांस ने धमाल मचा दिया था. आम भारतीयों में इस गाने को लेकर इतना क्रेज है कि आज भी कोई बारात बिना इस गाने के पूरी नहीं होती है. इतना ही नहीं इस गाने की लोकप्रियता पाकिस्तान और बांग्लादेश में भी उतनी ही है. बारातों में इस गाने पर जब बाराती डांस करते हैं तो लोग श्रीदेवी की नकल करने की कोशिश करते हैं तो उन्हीं में से कोई एक अमरीश पुरी बनकर रुमाल को बीन की तरह इस्तेमाल करता है. इन नजारों की रिकॉर्डिंग जब बाद में देखी जाती है तो कई बार मजेदार दृश्य निकल कर आते हैं.

सोशल मीडिया के जमाने में ऐसे वीडियो खूब शेयर किए जा रहे हैं.  ऐसा ही एक वीडियो आप यहां भी देख सकते हैं. हालांकि इसमें जो गाना सुनाई दे रहा है उसको ऊपर से किसी ने मिक्स कर दिया है जिससे इस वीडियो की वास्तविक धुन सुनाई नहीं दे रही है.   कुछ भी आप वीडियो में जो नजारा देख रहे हैं उससे पक्का यकीन है कि आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे. नागिन डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब शेयर हो रहा है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कहां का है.  


आपको बता दें कि नगीना फिल्म 1986 में रिलीज  हुई थी. इसमें मुख्य किरदारों में श्रीदेवी, ऋषि कपूर, अमरीश पुरी जैसे कलाकार थे. फिल्म की कहानी इच्छाधारी नागिन के आसपास घूमती है जिसका रोल श्रीदेवी ने निभाया है. ऋषि कपूर इस फिल्म में श्रीदेवी के पति की भूमिका में हैं जबकि अमरीश पुरी ने तांत्रिक का रोल निभाया है जो मणि की तलाश में रहते हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement