NDTV Khabar

Viral Video : शादी के संगीत समारोह की यह परफॉरमेंस ऐसी कि आप पलकें नहीं झपका सकेंगे

27 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video : शादी के संगीत समारोह की यह परफॉरमेंस ऐसी कि आप पलकें नहीं झपका सकेंगे

नेहा भसीन के पंजाबी लोकगाने पर डांस करतीं दो महिलाएं

खास बातें

  1. नेहा भसीन के पंजाबी लोकगीत पर डांस कर रही हैं दो महिलाएं
  2. इनकी कोरियोग्राफी और एक्सप्रेशन्स अद्भुत हैं
  3. यू-ट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वीडियो हुआ वायरल
अगर आपमें से कोई आने वाले दिनों में किसी शादी समारोह में डांस परफॉरमेंस के लिए आइडिया की तलाश में हैं, तो आपकी तलाश इस खास वीडियो को देखने पर पूरी हो जाएगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में किसी संगीत समारोह के सबसे दर्शनीय परफॉरमेंस को दिखाया गया है. इस वीडियो में दो महिलाएं (जिनमें से दुल्हन है) नेहा भसीन के पंजाबी लोकगीत नई जाणा पर डांस कर रही हैं. इन महिला डांसरों की कोरियोग्राफी और उनकी भाव-भंगिमाएं इतनी बेहतरीन हैं कि आप पलकें नहीं झपका सकते. इस वीडियो के वर्जन यू-ट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं.

इस वीडियो को दुल्हन नैना बत्रा ने पहले यू-ट्यूब पर डाला था. नैना खुद एक कोरियोग्राफर हैं. यू-ट्यूब पर उन्होंने पोस्ट किया- 'मेरे संगीत समारोह में मेरे परिवार के लिए एक छोटा और अच्छा डांस परफॉरमेंस'. उन्होंने यह भी बताया कि उनके साथ डांस कर रही उनकी चचेरी बहन इस परफॉरमेंस में उनकी मां की भूमिका में हैं. और जैसा कि गाने में जिक्र है इसमें नैना बत्रा के देवरों, जेठों और उनके पति अमित कंवर की अतिथि भूमिका है.

हम वीडियो देखने का आपका इंतजार और नहीं बढ़ा सकते. आप खुद इन युवतियों का डांस देखकर इस प्रस्तुति की खूबसूरती का अंदाजा लगाएं.



22 फरवरी से लेकर यू-ट्यूब पर इस वीडियो को करीब 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वहीं फेसबुक पर 26 फरवरी को अपलोड किए गए इसके अन्य वर्जन को करीब 3.5 लाख व्यूज, 10,000 रिएक्शन्स मिल चुके हैं और 5000 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement