NDTV Khabar

जब भारतीय दर्शक स्टीव स्मिथ की करने लगे हूटिंग, तो कप्तान कोहली ने यूं किया बचाव, देखें- VIDEO

मैच के दौरान भारतीय दर्शक ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी स्टीव स्मिथ के खिलाफ हूटिंग करने लगे. इसके बाद कोहली (Virat Kohli) स्मिथ के बचाव में उतर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब भारतीय दर्शक स्टीव स्मिथ की करने लगे हूटिंग, तो कप्तान कोहली ने यूं किया बचाव, देखें- VIDEO

कप्तान कोहली (Virat Kohli) ने स्मिथ का बचाव किया.

नई दिल्ली :

क्रिकेट विश्पकप में ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद भारतीय टीम चर्चा में तो है ही, लेकिन कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक 'खास' वजह से चर्चा में हैं और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, मैच के दौरान भारतीय दर्शक ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी स्टीव स्मिथ के खिलाफ हूटिंग करने लगे. इसके बाद कोहली स्मिथ के बचाव में उतर आए. आपको बता दें कि गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों में एक साल के प्रतिबंध का सामना करने वाले स्मिथ को इंग्लैंड में अब तक दर्शकों के प्रतिकूल व्यवहार का सामना करना पड़ा है. रविवार को मैच के दौरान भारतीय प्रशंसकों ने स्मिथ के स्ट्राइक पर आते ही ‘धोखेबाज, धोखेबाज' कहना शुरू कर दिया.  

टिप्पणियां

हालांकि भारत की बल्लेबाजी के दौरान कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  ने स्मिथ का बचाव किया. हार्दिक पंड्या के आउट होकर बाहर जाने के दौरान स्मिथ जब थर्ड मैन पर जाने लगे तो दर्शकों ने उनकी हूटिंग शुरू कर दी. स्मिथ की असहजता को समझते हुए कोहली ने दर्शकों को इशारा किया कि वे आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान की हूटिंग करने की जगह उनकी हौसलाफजाई करें.


कप्तान कोहली (Virat Kohli) के इस व्यवहार की चौतरफा चर्चा हो रही है. खासकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन करते हुए वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) के मुकाबले में आज ऑस्‍ट्रेलिया  (India vs Australia) को 36 रन से हरा दिया.  (इनपुट-भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement