VIDEO: समुद्र के किनारे करोड़ों कछुए के बच्चे आए नजर, आप जरूर देखना चाहेंगे ये खूबसूरत नजारा

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करोड़ो की तादाद में कछुए के छोटे बच्चे समुद्र के तरफ जाते हुए दिख रहे हैं. 

VIDEO: समुद्र के किनारे करोड़ों कछुए के बच्चे आए नजर, आप जरूर देखना चाहेंगे ये खूबसूरत नजारा

समुद्र के किनारे पहुंचे करोड़ों कछुए

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करोड़ो की तादाद में कछुए के बच्चे समुद्र के तरफ जाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्टर ऑफिसर प्रवीण कासवान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा, जब हमलोग सभी अपने घर में बंद है वहीं उड़िसा के समुद्र किनारे बेहद खूबसूरत नजारा था. उड़िसा के गहिरमाथा समुद्र तट पर लगभग 2 करोड़ से भी अधिक कछुए बच्चे अपना रास्ता तय करते हुए समुंद्र के किनारे पहुंचे है. 

बता दें कि इस साल मार्च में भी 4 लाख से अधिक कछुए के बच्चे उड़िसा के समुद्र के किनारे दिखे थे. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से कछुए का बच्चे अपना रास्ता बनाते हुए समुद्र के तरफ जा रहे हैं. एक तरफ जहां पूरे देश और दुनिया में लॉकडाउन है वहीं दूसरी तरफ भारत के कोने-कोन से खूबसूरत वीडियो शेयर किये जा रहे हैं. जिसमें लॉकडाउन के बीच जीव जन्तु और जंगली जानवर आराम से घूमते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो का लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com