रोहित शर्मा ने स्लिप पर लिया ऐसा कैच, अंपायर भी देखकर खुजलाने लगे सिर, देखें VIDEO

विजय हजारे ट्रॉफी ( Vijay Hazare Trophy) के सेमीफाइनल में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है.

रोहित शर्मा ने स्लिप पर लिया ऐसा कैच, अंपायर भी देखकर खुजलाने लगे सिर, देखें VIDEO

विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) के सेमीफाइनल में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मुकाबला हैदराबाद और मुंबई के बीच खेला गया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 246 रन बनाए. मैच में रोहित शर्मा ने ऐसा कैच लिया कि अंपायर भी सिर खुजाने लगे. शम्स मुलानी गेंदबाजी कर रहे थे और रोहित शर्मा स्लिप पर फील्डिंग कर रहे थे. 

रोहित शर्मा का आशीर्वाद लेने पहुंच गया फैन, उठाकर किया ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

बल्लबाजी कर रहे संदीप ने स्लिप के पास से शॉट मारने की कोशिश की लेकिन बॉल सीधे रोहित शर्मा के हाथ में आ गई. जिसके बाद उन्होंने तुरंत उछाल दी और जश्न मनाने लगे. संदीप भी काफी दुखी थे. अंपायर को भी समझ नहीं आया कि कैच लिया है या नहीं. जिसके बाद थर्ड अंपायर दिया गया. थर्ड अंपायर ने भी कुछ देर लेकर आउट करार दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MS Dhoni ने विकेट के पीछे से इस गेंदबाज को कहा- थोड़ा आगे डाल, जिसके बाद हुआ था ये चमत्कार

देखें VIDEO:
 


संदीप इसी के साथ 33 गेंद पर 29 रन बनाकर आउट हो गए. जिसके बाद मुंबई की ओर से पृथ्वी शॉ (61) और श्रेयस अय्यर (55) की शानदार पारी की बदौलत मुंबई ने मैच जीत लिया. इसी के साथ विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई टीम फाइनल में पहुंच चुकी है.