गांव के बच्चों ने जुगाड़ से खेला Olympic गेम, डंडे पर खड़े होकर दिखाए करतब, IAS बोला- WOW - देखें Video

गांव के बच्चों (Village Kids) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां उन्होंने जुगाड़ से ओलिम्पिक गेम (Village Kids Palying Pole Vault) खेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने शेयर किया है.

गांव के बच्चों ने जुगाड़ से खेला Olympic गेम, डंडे पर खड़े होकर दिखाए करतब, IAS बोला- WOW - देखें Video

गांव के बच्चों ने जुगाड़ से खेला Olympic गेम, डंडे पर खड़े होकर दिखाए करतब- देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जुगाड़ के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. हाल ही में ट्रैक्टर की मदद से भैंस का दूध निकालने का वीडियो वायरल हुआ था, फिर जनरेटर की मदद से टेस्ला कार को चार्ज किया था. अब गांव के बच्चों (Village Kids) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां उन्होंने जुगाड़ से ओलिम्पिक गेम (Village Kids Palying Pole Vault) खेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने शेयर किया है. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव के बच्चों जुगाड़ से पोल वॉल्ट गेम खेल रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने दो लकड़ियों को जमीन में गाड़ा और ऊपर एक डंडा लगा दिया. एक लड़का एक डंडा लेकर भागा और खड़े होकर बिल्कुल एथलीट की तरह डाइव लगाई. आईएएस ऑफिसर भी इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए. 

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'WOW! गांव में क्या अद्भुत प्रतिभा है.'

देखें Video:

अवनीष ने इस वीडियो को 10 अगस्त की रात को शेयर किया था, जिसके अब तक 11 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट और कमेंट आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com