NDTV Khabar

जानें मदर्स डे को लेकर यह विज्ञापन क्यों हो रहा है वायरल, अब तक 4 लाख बार देखा गया

मदर्स डे बस एक हफ्ते बाद है. इस मौके पर एक सुंदर और मीठा संदेश देते हुए एक विज्ञापन आया है, जिसमें संदेश दिया गया है ''मिलना जरूरी होता है'' यह विज्ञापन 2 मिनट से भी छोटा है, जिसमें यह सुझाव दिया गया है कि मदर्स डे पर मां के साथ समय बिताना चाहिए.

133 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानें मदर्स डे को लेकर यह विज्ञापन क्यों हो रहा है वायरल, अब तक 4 लाख बार देखा गया

Mother's Day: मदर्स डे पर मां के साथ समय बिताना चाहिए.

खास बातें

  1. इसे तकरीबन 4 लाख बार देखा जा चुका है.
  2. संदेश दिया गया है ''मिलना जरूरी होता है''
  3. फेसबुक पर 4200 बार शेयर भी किया गया है.
मदर्स डे बस एक हफ्ते बाद है. इस मौके पर एक सुंदर और मीठा संदेश देते हुए एक विज्ञापन आया है, जिसमें संदेश दिया गया है ''मिलना जरूरी होता है'' यह विज्ञापन 2 मिनट से भी छोटा है, जिसमें यह सुझाव दिया गया है कि मदर्स डे पर मां के साथ समय बिताना चाहिए. मदर्स डे पर कई विज्ञापन बाजार में और सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहे हैं. लेकिन यह विज्ञापन जो रणविजय सिंह द्वारा शेयर किया गया है. इसे तकरीबन 4 लाख बार देखा जा चुका है और करीब 18000 रिएक्शन्स मिले हैं. इतना ही नहीं इस विज्ञापन को फेसबुक पर 4200 बार शेयर भी किया गया है. 

इस वीडियो में एक युवा लड़की को दिखाया गया है, जो अपनी मां से दूर है. रोजमर्रा के कामों में वह बिजी दिखी. एक सुबह जब उसे याद आता है कि आज मदर्स डे है, तो वह सुबह सुबह अपनी मां को फोन कर विश करती है.

कॉल काटते हुए जब वह अपनी मां से कहती है कि ‘’आई मिस यू’’, तो ऐसा लगता है जैसे हर मां का दिल यही सुनने के लिए तरस रहा हो. कॉल के बाद जब वह ऑफिस के लिए तैयार होकर निकलने लगती है, तो दरवाजा खुलते ही कुछ ऐसा होता है, जो उसकी आंखों में आंसू ला देता है. 

आखिर ऐसा क्या होता है. देखें वीडियो- 

 
 
 

दरवाजे पर मां को खड़ा देख वह उनके गले लग जाती है और दोनों की आंखों में आंसू आ जाते हैं. इस विज्ञापन में मां कहती हैं- ‘’तू नहीं आ पाई तो मैं आ गई’’. इसी के साथ एक मेसेज दिया जाता है कि ''मिलना जरूरी होता है''. तो बस इस मदर्स डे कुछ और करने या दोस्तों के साथ प्लान बनाने की बजाए अपनी मां के साथ टाइम बिताएं...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement