Viral News: अपनी क्लासमेट को इम्प्रेस करने के लिए इस लड़के ने सीखी फ्रेंच, मगर वो जर्मन थी

अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ के सुहलदेव ने बसपन का प्यार गाना गाकर पूरी दुनिया को बता दिया कि बचपन का प्यार वाकई में अनोखा और ज़रा हटके होता है. ये मासूम होता है, जिसे कोई भी इंसान कभी नहीं भूल सकता है. इस प्यार के चक्कर में लोग बहुत कुछ कर बैठते हैं.

Viral News: अपनी क्लासमेट को इम्प्रेस करने के लिए इस लड़के ने सीखी फ्रेंच, मगर वो जर्मन थी

अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ के सुहलदेव ने बसपन का प्यार गाना गाकर पूरी दुनिया को बता दिया कि बचपन का प्यार वाकई में अनोखा और ज़रा हटके होता है. ये मासूम होता है, जिसे कोई भी इंसान कभी नहीं भूल सकता है. इस प्यार के चक्कर में लोग बहुत कुछ कर बैठते हैं. अब ब्रिटेन के रहने वाले एक बच्चे को ही देख लीजिए. अपनी क्लासमेट को इंप्रेस करने के लिए बच्चे ने फ्रेंच सीख ली. हालांकि बच्चे ने फ्रेंच सीखने से पहले रिसर्च नहीं की. दरअसल, जिस लड़की को फ्रेंच समझ कर प्यार कर बैठा था वो जर्मन निकली. बेचारे ने बहुत मुश्किल से प्यार का इज़हार किया, मगर प्यार में वो गच्चा खा गया. हालांकि, इस बच्चे की स्टोरी पर सभी को प्यार हो गया है.

d3qvr2gg

ये ख़ूबसूरत स्टोरी द मेट्रो पर पब्लिश हुई है, जिसे लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. लड़के ने खुद अपनी कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) पर बिना अपनी पहचान ज़ाहिर किए हुए सुनाई है. लड़के ने बताया कि एक विदेशी लड़की से उसे प्यार हो गया था. उसे इंप्रेस करने के लिए फ्रेंच सीख ली. जैसे ही लड़के ने लड़की से फ्रेंच में बात की तो लड़की का जवाब आया- मैं फ्रेंच नहीं जर्मन हूं. ये सुन कर लड़के के होश उड़ गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com