Shower के नीचे नहाते हुए Mobile पर Chat कर रहा था शख्स, वायरल हुई Photo, लोग बोले- ‘जरूर Girlfriend होगी’

फोटो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स शॉवर के नीचे खड़े होकर नहा रहा है और हाथ में मोबाइल लेकर चैट भी कर रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. वहीं अब लोग इस फोटो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Shower के नीचे नहाते हुए Mobile पर Chat कर रहा था शख्स, वायरल हुई Photo, लोग बोले- ‘जरूर Girlfriend होगी’

Shower के नीचे नहाते हुए Mobile पर Chat कर रहा था शख्स, वायरल हुई Photo

सोशल मीडिया पर अक्सर फनी तस्वीरें वायरल (Funny Photo Viral) होती रहती हैं. जिन्हें देखकर आपके दिमाग में भी कई तरह के सवाल खड़े हो जाते हैं. ऐसी ही एक फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स नहाते हुए मोबाइल पर चैट (Chat on Mobile) कर रहा है. फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

देखें Photo:

वायरल हो रही इस फोटो को ट्विटर पर @unhappykiddd नाम के यूजर ने शेयर किया है. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘जब बातचीत अच्छी हो.' फोटो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स शॉवर के नीचे खड़े होकर नहा रहा है और हाथ में मोबाइल लेकर चैट भी कर रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. वहीं अब लोग इस फोटो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

इस फोटो को अबतक 87 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने फोटो कमेंट करते हुए लिखा, बातों में बहुत कुछ रखा है. दूसरे यूजर ने लिखा, बातचीत अच्छी तो वक्त और जगह का पता ही नहीं चलता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com