Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

जन्म के बाद डॉक्टर ने मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात

एक बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इंटरनेट इस तस्वीर का दीवाना हो गया है. लोग इस तस्वीर को लेकर मीम्स बना रहे हैं. ब्राजील (Brazil) के रियो डी जेनेरिया (Rio de Janeiro) में एक बच्ची ने जन्म देने के बाद गुस्से से डॉक्टर को देखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जन्म के बाद डॉक्टर ने मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात

जन्म के बाद डॉक्टर ने मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात

एक बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इंटरनेट इस तस्वीर का दीवाना हो गया है. लोग इस तस्वीर को लेकर मीम्स बना रहे हैं. ब्राजील (Brazil) के रियो डी जेनेरिया (Rio de Janeiro) में एक बच्ची ने जन्म देने के बाद गुस्से से डॉक्टर को देखा. दरहसल, जन्म के बाद जब डॉक्टर्स ने गर्भनाल काटने से पहले बच्चे को रुलाने की कोशिश की तो उसने गुस्से से डॉक्टर्स की तरफ देखा. देखकर डॉक्टर हैरान रह गए. तस्वीर को जब माता-पिता ने देखा तो उनकों भी हंसी आ गई. 

जन्म के बाद डॉक्टर कर रहे थे रुलाने की कोशिश, जैसे ही मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, Photos हुईं वायरल

तस्वीर को फोटोग्राफर रॉड्रिगो कुंट्समन ने क्लिक की थी. इस फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आए. मीम्स को देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.


पाकिस्तान में जिन्ना की मजार के सामने लड़की ने किया डांस, मचा बवाल, लोग बोले- 'हम कितने गिर चुके हैं...' देखें Video

टिप्पणियां

बता दें, दरहसल बच्ची जन्म के बाद रोई नहीं थी. डॉक्टर्स उसे रुलाने की कोशिश की ताकि वो सुनिश्चित कर सकें कि बच्ची स्वस्थ है और उसके अंग ठीक से काम कर रहे हैं. जैसे ही डॉक्टर्स ने रुलाने की कोशिश की तो वो गुस्से से देखने लगी. बच्ची का जन्म निर्धारित समय से 7 दिन पहले सिजेरियन डिलिवरी से हुआ.

फोटोग्राफर ने बताया कि रिएक्शन देने के बाद जब डॉक्टर ने गर्भनाल काटी तो वो रोने लगी थी. बच्ची का नाम इसाबेल परेरा डी जिसस रखा गया है. उसका जन्म 20 फरवरी को होना था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Coronavirus: लॉकडाउन करने से पहले की तैयारी को लेकर हो रही आलोचना पर सरकार की तरफ से आया यह बयान

Advertisement