NDTV Khabar

वायरल : हवाओं में है इतनी ताकत की भारी एसयूवी को भी उड़ा दें. देखें वीडियो

कई लोगों ने अपने अपने मोबाइल और सीसीटीवी कैमरों में आई तेज हवाओं और नुकसान के वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला भी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वायरल : हवाओं में है इतनी ताकत की भारी एसयूवी को भी उड़ा दें. देखें वीडियो

टॉर्नाडो की वजह से एसयूवी उड़ी.

अमेरिका में टॉर्नाडो आने की खबरें अकसर टीवी पर दिखाई देती है. इस बार न्यूयॉर्क शहर से फिर एक ऐसी ही खबर आई है. अब एक जोरदार टॉर्नाडो ने वेस्टर्न न्यूयॉर्क पर दस्तक कदी. इस टॉर्नाडो ने कई बिजली के खंभों को उखाड़ दिया. कई पेड़ों को गिरा दिया. सोशल मीडिया पर इस टॉर्नाडो से हुए नुकसान को देखा गया. कई लोगों ने अपने अपने मोबाइल और सीसीटीवी कैमरों में आई तेज हवाओं और नुकसान के वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला भी है.  
 


इन्हीं में से कुछ तस्वीरें और वीडियो केविन करस ने अपलोड की हैं केविन न्यूयॉर्क के हैम्बर्ग के रहने वाले हैं. उनके वीडियो को देखने से पता चलता है कि इस टॉर्नाडो में हवा की तेजी इतनी थी कि घर के बाहर खड़ी एसयूवी को भी जमीन से उठा दिया. 
टिप्पणियां


वीडियो को देखकर यह पता चलता है कि किस प्रकार तेज हवाओं ने कार को एक कार्डबोर्ड की तरह हिलाकर किनारे लगा दिया. तेज हवाओं ने कुछ दूर पर ट्रेलर को भी उड़ा दिया दिया. अभी तक इस वीडियो को दो मिलियन से ज्यादा बार तक देखा जा चुका है.



टीसीन्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार यह टॉर्नाडो ईएफ2 श्रेणी का था. इससे पता चला है कि हवाओं की स्पीड 105 माइल्स प्रति घंटा की रही होगी. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement