Live TV पर रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, पीछे से आकर चोर ने हाथ से छीना फोन और फिर... देखें Video

अर्जेंटीना (Argentina) में एक लाइव प्रसारण (Live Broadcast) करने के लिए तैयार होते ही एक टीवी रिपोर्टर से उसका मोबाइल फोन लूट (Reporter Gets Robbed on Live TV) लिया गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Live TV पर रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, पीछे से आकर चोर ने हाथ से छीना फोन और फिर... देखें Video

Viral Video: Live TV पर रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार को फोन छीनकर भागा चोर और फिर...

अर्जेंटीना (Argentina) में एक लाइव प्रसारण (Live Broadcast) करने के लिए तैयार होते ही एक टीवी रिपोर्टर से उसका मोबाइल फोन लूट (Reporter Gets Robbed on Live TV) लिया गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. डेली मेल की खबर के मुताबिक, डिएगो डेमारको (Diego Demarco) सारंडी शहर (Sarandi) से एक लाइव प्रसारण के लिए तैयार हो रहे थे. तभी एक आदमी ने उनका फोन पकड़ा और भाग गया. चौंकाने वाली घटना कैमरे में कैद हुई और फुटेज को ऑनलाइन प्रसारित किया गया है. 

मंगलवार को एन डेवो एल नुवे के एक रिपोर्टर डेमारको न्यूज़ स्टेशन के लिए एक रोलिंग कैमरे से बात करने वाले थे, तभी एक व्यक्ति ने उनका फोन छीन लिया और भाग गया. रिपोर्टर को लुटेरे का पीछा करते हुए देखा गया और उन्होंने स्पैनिश में कहा, 'यह मुझे दे दो. मेरा फोन चोरी हो गया.'

एल नुवे ने सोशल मीडिया पर फुटेज साझा किया, जिसमें लिखा था कि उनके रिपोर्टर को कुछ समय पहले लूट लिया गया था जब ऑन एयर होने की तैयारी कर रहे थे.

देखें Video:

Newsbeep

सौभाग्य से, जिन पड़ोसियों ने दृश्य को देखा, वे फोन को पुनः प्राप्त करने और अपने सही मालिक को वापस करने में सक्षम थे. फिलो न्यूज के अनुसार, पड़ोस के लोग चोर को पहचानते थे और जानते थे कि वह कहां रहता है. वो चोर के घर गए और उनको मनाकर डिवाइस को डेमारको को दे दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डेमारको ने कहा, 'मैं आभारी हूं, कि इस जगह मेरा फोन चोरी हुआ. यहां के लोग काफी अच्छे हैं. 10 पड़ोसी ऐसे थे, जो मुझसे माफी मांग रहे थे. वो काफी सक्रिय थे और जानते थे कि चोर कहां रहता है.' पत्रकार ने कहा कि वो चोरी की रिपोर्ट नहीं करना चाहता था, वो सिर्फ फोन वापिस लेना चाहता था.