NDTV Khabar

कुत्‍ते को बचाने के लिए जब इस इंसान ने जड़ दिया कंगारू को तमाचा, देखिए Viral हो रहा वीडियो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुत्‍ते को बचाने के लिए जब इस इंसान ने जड़ दिया कंगारू को तमाचा, देखिए Viral हो रहा वीडियो

खास बातें

  1. कुत्‍ते को गर्दन से जकड़ कर खड़ा था कंगारू
  2. कैंसर पीड़‍ित यह शख्‍स कुत्‍तों के साथ निकला था शिकार पर
  3. कुत्‍ते को बचाने के लिए कंगारू को मारा जोरदार थप्‍पड़
नई दिल्‍ली: कुत्‍ता इंसान का सबसे वफादार दोस्‍त माना जाता है और यह बात तो हमारी फिल्‍मों में भी साबित होती रही है.चाहे 'हम आपके हैं कौन' का टफ्फी हो या फिर 'तेरी मेहरबानियों का ब्राउनी, अपने मालिक की मदद के लिए हमेशा तैयार रहने वाले इन कुत्‍तों ने हर कदम पर उनका साथ दिया है. सिर्फ फिल्‍में ही नहीं बल्कि आज जिंदगी में भी कुत्‍तों की वफादारी और उनके अपने मालिक के प्रति प्‍यार के कई किस्‍से आपने सुने होंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मालिक के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने कुत्‍तों को बचाने के लिए सीधे कंगारू से ही पंगा ले लिया. अपने कुत्‍ते की जान खतरे में देखकर उसका मालिक कुछ ऐसा परेशान हुआ कि उसने कंगारू को ही एक जोरदार मुक्‍का मार दिया. कुत्‍ते को अपनी जद में लपेटे इस कंगारू को जैसे ही इंसान का यह मुक्‍का पड़ा वो कुत्‍ते को छोड़ वहां से भाग गया.

वायरल हॉग के यूट्यूब पेज पर अपलोड किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अभी तक इस वीडियो को 4 करोड़ से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं. यह वीडियो दरअसल ऑस्‍ट्रेलिया का है. वीडियो के साथ दी गई जानकारी के अनुसार एक कैंसर पीड़‍ित शख्‍स की आखिरी इच्‍छा थी कि वह अपने कुत्‍तों की मदद से जंगली सूअर का शिकार करे जिसके लिए वह अपने दो कुत्‍तों के साथ जंगल में निकला था. लेकिन इसी बीच इस शख्‍स के इन कुत्‍तों को एक कंगारू ने पकड़ लिया.

वीडियो में कंगारू कुत्‍ते को उसकी गर्दन से पड़के हुए है और वह कंगारू से बचने की जीतोड़ कोशिश कर रहा है. तभी उसका मालिक यह देखकर दौड़कर उसके पास जाता है और इस आदमी को अपनी तरफ आता देख कंगारू कुत्ते को छेड़ देता है. लेकिन गुस्‍सा मालिक कंगारू को जोरदार मुक्‍का मारता है. इस मुक्‍के से कंगारू कुछ इस तरह सकते में आ जाता है कि वहां से दौड़ जाता है.

देखें कंगारू को थप्‍पड़ मारने का यह वीडियो-



कैंसर पीड़‍ित यह शख्‍स 6 फुट 7 इंच लंबा था और उसे कंगारू को मुक्‍का मारने में कोई समस्‍या नहीं आई. जानकारी के अनुसार की अब मौत हो चुकी है लेकिन उसके कुत्‍तों से उसके लगाव को आज भी लोग याद करते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement