जंगल में घास के ऊपर टहल रहा था नन्हा हाथी, लोग बोले- अच्छी घास को पहचानने लगा है छोटू - देखें Cute Video

वीडियो में आप देख सकते  हैं कि एक छोटा सा हाथी का बच्चा जंगल में घास के बीच टहल रहा है और उसे देख कर ऐसा लग रहा है जैसे वो घास चुन रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

जंगल में घास के ऊपर टहल रहा था नन्हा हाथी, लोग बोले- अच्छी घास को पहचानने लगा है छोटू - देखें Cute Video

जंगल में घास के ऊपर टहल रहा था नन्हा हाथी

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार और प्यारे वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. जिनमें कुत्ता, बिल्ली, भालू, बंदर, हाथी और पक्षियों के वीडियो लोगों को काफी पसंद आते हैं और कई बार तो ये वीडियो हमारा दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा हाथी (baby elephant) जंगल में घास चुनते हुए दिखाई दे रहा है. ये वीडियो देखने में काफी प्यारा है.

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी (Indian Forest Service officer) परवीन कासवां (Parveen Kaswan) ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, इसने अभी-अभी सही घास चुनने की कला सीखी है. वीडियो में आप देख सकते  हैं कि एक छोटा सा हाथी का बच्चा जंगल में घास के बीच टहल रहा है और उसे देख कर ऐसा लग रहा है जैसे वो घास चुन रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

इस वीडियो को अबतक 22 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही लोग वीडियो पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अब उसे पूरी तरह से चुनी हुई घास खाना सीखना होगा. दूसरे ने लिखा, वह कितना प्यारा और खुश दिख रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com