Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

शख्स ने हाथों से उठा ली 30 टन की जेसीबी मशीन, Video देख हर कोई हैरान

30 सेकेंड के इस वीडियो मे वह चार बार इस मशीन को उठाता है और जैसी ही वह यह कारनामा करता है उसके दोस्त ताली बजाते हैं.

ईमेल करें
टिप्पणियां
शख्स ने हाथों से उठा ली 30 टन की जेसीबी मशीन, Video देख हर कोई हैरान

खास बातें

  1. 30 सेकेंड के इस वीडियो मे शख्स चार बार इस मशीन को उठाता है
  2. ऐसा लग रहा है कि मानो वह किसी जिम में एक्सरसाइज कर रहा है
  3. कोई भी इस वीडियो को देखता है दांतो तले उंगली दबा लेता है
नई दिल्ली: अगर आपके सामने कोई जेसीबी जैसी भारी उठा ले तो उसे आप क्या कहेंगे. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स जेसीबी मशीन को चार बार उठाता है और फिर उसे जमीन पर रख देता है. ये वीडियो फेसबुक पेज 'Aussie Comedy' पर शेयर किया गया है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि इस शख्स ने कैसे इस भारी- भरकम मशीन उठा रहा है. ऐसा लग रहा है कि मानो वह किसी जिम में एक्सरसाइज कर रहा है. 
30 सेकेंड के इस वीडियो मे वह चार बार इस मशीन को उठाता है और जैसी ही वह यह कारनामा करता है उसके दोस्त ताली बजाते हैं. हालांकि इस वीडियो से बात की पुष्टि नहीं हो पा रही है कि इस मशीन को बाजुओं की ताकत की दम पर उठाया जा रहा है या फिर किसी तकनीकी का इस्तेमाल किया गया है. 

मामला की कुछ भी हो जो कोई भी इस वीडियो को देखता है दांतो तले उंगली दबा लेता है. यही वजह है कि फेसबुक में इसको लाखों  लोग देख जा चुके हैं.
वहींडेली मेल में छपी खबर की मानें जिस मशीन को यह शख्स उठा रहा है उसका वजन कम से कम 30 टन जरूर होगा. अब आप खुद ही फैसला करें कि क्या सच में कोई इतनी भारी मशीन को उठा सकता है. और अगर इस बात की डींगे मारे कि वह जिम में कितनी एक्सरसाइज करता है तो उसको यह वीडियो जरूर दिखा सकते हैं.
 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement