बेंगलुरु की ACP फातिमा ने बीच सड़क पर रोकी गाड़ी, लोगों को बाहर निकाल गाया ये गाना... देखें Video

बेंगलुरु (Bengaluru) की सहायक पुलिस आयुक्त तबरक फातिमा (ACP Tabarak Fathima) ने गाना गाकर लोगों को घर में रहने के लिए आग्रह किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बेंगलुरु की ACP फातिमा ने बीच सड़क पर रोकी गाड़ी, लोगों को बाहर निकाल गाया ये गाना... देखें Video

बेंगलुरु की ACP फातिमा ने बीच सड़क पर रोकी गाड़ी, गाया ये गाना... देखें Video

CoronaVirus: भारत के विभिन्न राज्यों की पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए अनोखे-अनोखे तरीके ढूंढ रही है, जिससे लोग घर पर ही रहें. बेंगलुरु (Bengaluru) की सहायक पुलिस आयुक्त तबरक फातिमा (ACP Tabarak Fathima) ने गाना गाकर लोगों को घर में रहने के लिए आग्रह किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बेंगलुरु सिटी पुलिस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "अलर्ट! हमारी एसीपी तबरक फातिमा ने इस गाने को एक नया मोड़ दिया, जिसे हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं. देखें कि सुरक्षित रहना कितना आसान है?"

देखें Video:

वीडियो में एसीपी को एक सोसायटी के बीच में खड़े होकर और माइक के जरिए लोगों से बात करते हुए दिखाया गया है. वीडियो की शुरुआत एसीपी ने , "अपना घर मत छोड़ो." वह तब लोगों से पूछती है कि क्या उन्हें गाना याद है, 'हम होंग कामयाब?' जैसे ही वह गाना गाना शुरू करती है, लोग उससे जुड़ते हैं.

लेकिन उन्होंने इस गाने को पूरी तरह बदल दिया. उन्होंने इस गाने की धुन में गाया, ''हम घर पर ही रहेंगे. खुद को सैनेटाइज करेंगे और हम रोज मास्क पहनेंगे.'' जिसके आगे वो गाती हैं, ''मन में है विश्वास, पूरा है विश्वास... हम होंगे कामयाब एक दिन...'' इंटरनेट पर इस गाने को खूब पंसद किया जा रहा है.