बतख का शिकार करने नदी में उतर आए बाघ, झपट्टा मारा तो छोटे से जीव ने किया ऐसा... देखें Video

बाघ शिकार करने के लिए जैसे ही बतख के करीब आया तो बतख पानी के नीचे चली गई. बतख ने एक बार नहीं बल्कि बार-बार किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

बतख का शिकार करने नदी में उतर आए बाघ, झपट्टा मारा तो छोटे से जीव ने किया ऐसा... देखें Video

बतख का शिकार करने में बाघों के छूटे पसीने, जैसे ही मारा झपट्टा तो हुआ ऐसा...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. बतख का शिकार करने में बाघों के पसीने छूट गए. फेसबुक पेज ने दो वीडियो शेयर किए, जिसमें बाघ शिकार करने के लिए जैसे ही बतख के करीब आया तो बतख पानी के नीचे चली गई. बतख ने एक बार नहीं बल्कि बार-बार किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

भूखी मछलियों को बतख ने अपनी चोंच में दबाकर खिलाए दाने, वायरल हो रहा दोस्ती का ये Video

पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ के झुंड को नदी में बतख दिखती है. उसका शिकार करन के लिए जैसे ही बाघ नदी में उतरे तो बतख ने उनको मजा चखा दिया. जैसे ही बाघ करीब आए तो बतख नीचे चली गई. बाघ देखते रह गए कि बतख आखिर गई कहां. बतख ने फिर उनके साथ खेलना शुरू कर दिया. एक तरफ बाघ शिकार की फिराक में थे तो वहीं बतख बाघों के साथ लुका-छिपी खेल रही थी. 

पाकिस्तान में शादियों पर बंपर ऑफर, पत्नी अगर पति की कराएं...दूसरी, तीसरी या फिर चौथी शादी, तो रिसेप्शन Free

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरे वीडियो में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला, बतख के पास जैसे ही बाघ हमला करने आया तो वो पानी के अंदर छिप गई. सोशल मीडिया पर करीब 6 मिनट का वीडियो तीन हफ्ते पहले पोस्ट किया गया था. जिसके अब तक 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 15 हजार शेयर्स और 28 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं.