सुपरमार्केट में चोरी करने पहुंचा कुत्ता, उठाया सामान और ऐसे लगा दी दौड़, देखें Viral Video

ब्राजील (Brazil) के सुपरमार्केट (Supermarket) में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक कुत्ते ने बड़े ही शातिर तरीके से सुपरमार्केट में चोरी की.

सुपरमार्केट में चोरी करने पहुंचा कुत्ता, उठाया सामान और ऐसे लगा दी दौड़, देखें Viral Video

सुपरमार्केट में चोरी करने पहुंचा कुत्ता, उठाया सामान और... देखें VIDEO

ब्राजील (Brazil) के सुपरमार्केट (Supermarket) में  एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. यहां एक कुत्ते ने बड़े ही शातिर तरीके से सुपरमार्केट में चोरी की. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग इसे क्यूट बता रहे हैं तो कुछ सुपरमार्केट की सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ के पुलिस इंस्पेक्टर ने सड़क किनारे गाया 'बोलो तारा रा', दलेर मेहंदी बोले- 'मेरे गाने ने...' देखें VIDEO

ये घटना स्टोर के CCTV कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता सुपरमार्केट में दाखिल होता है और मुंह में पैकेट उठाकर भाग निकलता है. यूट्यूब पर ये वीडियो शेयर किया जा रहा है. क्लिप में देखा जा सकता है कि कुत्ता कुकीज के सेक्शन की तरफ जाता है और कोकोनट कुकीज उठाकर बाहर आ जाता है. आस-पास खड़े लोग उसे देखते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: शराब पीकर फ्लाइट में शख्स ने खोलना चाहा दरवाजा तो यात्रियों ने किया ऐसा... देखें Video

देखें VIDEO:

स्टोर के मालिक पाउलो कारदोसो ने डेली मेल से बात करते हुए कहा, ''कुत्ता पैकेट उठाकर सुपरमार्केट के बाहर भाग गया था. लेकिन उसने वो पैकेट स्टोर के बाहर ही छोड़ दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुत्ता कुछ देर बाद वापस लौटा तो स्टोर के कर्मचारियों ने उसे कुकीज खिलाए.' उन्होंने कहा, ''ग्राहकों को कुत्ते का ऐसा करना शानदार लगा. सच कहूं तो मुझे भी क्योंकि ऐसा मैंने कभी नहीं देखा था.''