समुद्र में तैरती दिखी कार, ड्राइवर ने बाहर निकलकर किया कुछ ऐसा, लोग देखकर हैरान... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर कुछ लोगों की हंसी छूट गई तो कोई हैरान रह गया. एक कार समुद्र में तैरती दिखी. ड्राइवर कार के बाहर निकला और कार को बाहर निकालने की कोशिश करने लगा.

समुद्र में तैरती दिखी कार, ड्राइवर ने बाहर निकलकर किया कुछ ऐसा, लोग देखकर हैरान... देखें Viral Video

समुद्र में तैरती दिखी कार, ड्राइवर ने बाहर निकलकर किया कुछ ऐसा... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर कुछ लोगों की हंसी छूट गई तो कोई हैरान रह गया. एक कार समुद्र में तैरती दिखी. ड्राइवर कार के बाहर निकला और कार को बाहर निकालने की कोशिश करने लगा. फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. 

फेसबुक यूजर ली डॉल्बी ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो में एक व्यक्ति को अपनी कार को बचाने के लिए लहरों के बीच से गुजरते हुए दिखाया गया है. पानी में शख्स को तेज बहाव में ऊपर और नीचे उछलते देखा गया. आदमी अपने जेट्स को उतार रहा था जब कार, पानी के बहुत पास खड़ी थी और फिर दूर जाकर तैरने लगी. 

आगे वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स की मदद के लिए कई लोग आए. लेकिन उनकी कोशिश नाकाम रही. कार धीरे-धीरे डूबने लगी और वीडियो क्लिप खत्म हो गई. डॉल्बी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ घंटों पहले अपने बच्चों के साथ समुद्र में पहुंचा. समुद्र किनारे कार को खड़ी करके एक शख्स जेट को निकाल रहा था, तभी तेज लहरें आईं और कार को अंदर ले गईं.'

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को उन्होंने पिछले हफ्ते गुरुवार को पोस्ट किया था. जिसके अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा शेयर्स और हजार से ज्यादा रिएक्शन्स आ चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, 'हे भगवान, ये कितना फनी वीडियो है. मैं हंस-हंसकर लोट-पोट हो गई.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'शख्स के साथ गलत हुआ, लेकिन ये काफी फनी भी है.'