NDTV Khabar

मां के ऊपर चढ़ा दी कार तो बच्चे ने ऐसे लिया बदला, गुस्से में आया और... देखें Viral Video

चीन (China) के दादुकू जिले (Dadukou District) के चोंगकिंग (Chongqing) में ऐसा हादसा हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. महिला अपने बच्चे के साथ सड़क पार कर रही थी, तभी एक कार आई और महिला के ऊपर चढ़ा दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मां के ऊपर चढ़ा दी कार तो बच्चे ने ऐसे लिया बदला, गुस्से में आया और... देखें Viral Video

मां के ऊपर चढ़ा दी कार तो बच्चे ने ऐसे लिया बदला, गुस्से में आया और...

चीन (China) के दादुकू जिले (Dadukou District) के चोंगकिंग (Chongqing) में ऐसा हादसा हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. महिला अपने बच्चे के साथ सड़क पार कर रही थी, तभी एक कार आई और महिला के ऊपर चढ़ा दी. जिसके बाद बच्चा उठा और गुस्से में जोर से कार को लात मारकर ड्राइवर को बाहर निकाला. बच्चे के इस रिएक्शन को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

रणजी ट्रॉफी में खलील अहमद की गेंदों को पीटकर खिलाड़ी ने जड़ा शतक, बोला- 'न अमीर हूं, न किसी का हाथ...' देखें Video

ये घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई थी. क्लिप में देखा जा सकता है कि कार मां-बेटे को हिट करती है. महिला दूर गिरती है, बेटा उसे देखता है और गुस्से में कार की तरफ बढ़ता है और कार पर जोर से लात मारता है और ड्राइवर को बाहर निकालता है. ड्राइवर जैसे ही बाहर निकलता है तो बच्चा रोते हुए फिर मां के पास जाता है.

20 किलो के अजगर को देख भाग पड़े लोग, आर्मी ऑफिसर की पत्नी ने एक हाथ से पकड़कर किया ऐसा- देखें Video


देखें Video:

ड्राइवर ने लोगों की मदद से चोटिल महिला को कार में बिठाया और अस्पताल ले गया. बच्चा भी मां के साथ कार में बैठ गया. बता दें, बच्चा और मां पूरी तरह सुरक्षित हैं और उनको कोई गंभीर चोट नहीं आई हैं. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने इस वीडियो को 10 दिसंबर को यूट्यूब पर पोस्ट किया है, जिसके 18 लाख व्यूज हो चुके हैं.

टिप्पणियां

नगरपालिका के कमिश्नर बनने पर भाजपा नेता ने गिफ्ट किया Pen, लगा दिया 5 हजार रुपये का जुर्माना

लोगों ने बच्चों की खूब तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, “इस वीडियो ने मेरा दिल छू लिया. मां को चोट लगती है तो बेटे को कैसा लगता है. इस वीडियो में कुछ ऐसा ही देखा गया.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''बच्चा कितना बहादुर और केयरिंग है. उम्मीद करते हैं कि ड्राइवर पर जुर्माना लगाया होगा.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शिवपाल यादव का बड़ा बयान- मुलायम के कहने पर ही बनाई थी अलग पार्टी लेकिन जब वह अखिलेश के साथ हैं तो...

Advertisement