अचानक 15 फीट गहरी खाई में जा गिरा हाथी, कई घंटों तक चीखता रहा, किसान ने देखते ही किया ऐसा... देखें Video

आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) से हाथी के खाई में गिरने का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में हाथी को 15 फुट गहरे खाई से ऊपर निकाला जा रहा है.

अचानक 15 फीट गहरी खाई में जा गिरा हाथी, कई घंटों तक चीखता रहा, किसान ने देखते ही किया ऐसा... देखें Video

15 फीट गहरी खाई में गिरा हाथी

आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) से हाथी के गहरे खाई में गिरने का एक वीडियो (Video) सामने आया है. इस वीडियो (Video) में एक हाथी को 15 फुट गहरे खाई से ऊपर निकाला जा रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसमें आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक हाथी 15 फीट गहरी खाई में गिरा है और उसे किस तरह से रेस्क्यू कर के निकाला जा रहा है.

15 फिट गहरे खाई में हाथी गिरकर चीख रहा था तभी रेस्क्यू टीम आकर उसे बचाकर बाहर निकालती है. एक घंटे के ऑपरेशन के बाद जेसीबी की मदद से सफलतापूर्वक हाथी को बाहर निकाला जाता है. 

देखें Video:

आईएफएस अधिकारी के मुताबिक जब हाथी इस गहरे खाई में गिरा तो सबसे पहले एक किसान ने इस बात की सूचना वन विभाग को दी.' कासवान के मुताबिक सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और सुरक्षित तरीके से हाथी को बाहर निकाला गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताते चले कि ट्विटर पर इस वीडियो को लोगों के द्वारा काफी कमेंट और लाइक्स मिले हैं. वीडियो को अबतक 14.8 हजार बार देखा जा चुका है. इसे 1.3 हजार लोगों ने लाइक किया है, जबकि इसे 248 बार रीट्वीट किया गया है.