कुत्ते को दो टांग पर खड़ा करके बच्ची ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, वायरल हुआ Video

इस को 'कोलबी कॉलेज' के प्रोफेसर कैरी लेवन ने शेयर किया है, वीडियो में उनकी छोटी सी बेटी अपने कुत्ते 'ओटिस' के साथ डांस करती हुई दिख रही हैं.

कुत्ते को दो टांग पर खड़ा करके बच्ची ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, वायरल हुआ Video

कुत्ते के साथ डांस करती छोटी सी बच्ची का वीडियो हुआ वायरल

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के कारण भारत सहित कई देशों ने खुद को पूरी तरह से लॉकडाउन (LockDown) कर लिया है. हर तरफ 'सोशल डिस्टेंसिंग' (Social Distancing) की बात कही जा रही है लेकिन इन सब के बीच सोशल मीडिया लोगों के बीच ऐसा सूत्रधार का काम कर रहा है जिसके जरिए लोग एक दूसरे से कनेक्ट कर रहे हैं या आप पूरे दिन इसका इस्तेमाल करके खुद का मनोरंजन भी कर लेते हैं. जी हां ऐसे खौफ वाले माहौल के बीच हम आपके मनोरंजन के लिए ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान तो जरूर आ जाएगी. आइए जानते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में जिसकी वजह से शेयर होने के कुछ ही देर बाद इस वीडियो के व्यूज लाखों में हो गए. 

इस को 'कोलबी कॉलेज' के प्रोफेसर कैरी लेवन ने शेयर किया है, वीडियो में उनकी छोटी सी बेटी अपने कुत्ते 'ओटिस' के साथ डांस करती हुई दिख रही है. इस वीडियो में कुत्ता, बच्ची को पकड़कर कमरे के चारों तरफ घूमते हुए डांस कर रहा है. बच्ची और कुत्ता का यह प्यारा सा वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और कई लोगों ने देखने के बाद कमेंट भी किये है.

बताते चले कि यह वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो गया है. इस वीडियो को अबतक 5 मिलियन से अधिक बार देखा चुका है साथ ही इसे 3 लाख 'लाइक' भी मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर्स ने लिखा है कि इस शानदार वीडियो को हमारे साथ शेयर करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.